scriptअमेजन, फ्लिपकार्ट और स्नैपडील की सेल में इन चीजों पर है खास छूट | Flipkart, Snapdeal and Amazon festival sale offers | Patrika News

अमेजन, फ्लिपकार्ट और स्नैपडील की सेल में इन चीजों पर है खास छूट

Published: Oct 02, 2016 03:04:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

अमेजन, फ्लिपकार्ट तथा स्नैपडील की फेस्टिवल सीजन सेल डिस्काउंट्स के साथ शुरू हो चुकी है।

online shopping sale

online shopping sale

नई दिल्ली। नवरात्रि की शुरूआत के साथ ही फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है। ऐसे में ई-कॉमर्स कंपनियां पिछली बार की तरह इस बार भी आकर्षक डिस्काउंट्स ऑफर्स के साथ सेल का आयोजन कर रही हैं। इन कंपनियों के डिस्काउंटके सेल ऑफर्स 1 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है। इनमें अमेजन ग्रेट इंडियन सेल, फ्लिपकार्ट बिक बिलियन डे सेल तथा स्नैपडील अनबॉक्स दिवाली सेल शामिल हैं। अमेजन की सेल 1 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है जो 5 अक्टूबर तक चलेगी। वहीं, फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे सेल 2 से 6 अक्टूबर तक चलेगी। 2 अक्टूबर को ही शुरू होने वाली स्नैपडील अनबॉक्स दिवाली सेल भी 2 से 6 अक्टूबर तक चलेगी। जानिए किस सेल में क्या खास है-

फ्पिलकार्ट बिग बिलियन डे सेल में रोजाना अलग-अलग कैटेगरी पर अलग-अलग डील की जा रही है। इसमें स्टेट बैंक और एसबीआई के डेबिट अथवा क्रेडिट कार्ड से खरीददारी करने पर अतिरिक्त छूट दी जाएगी।
– 2 अक्टूबर को फैशन, टीवी और होम अप्लाइंस पर छूट दी जा रही है।
– 3 अक्टूबर को मोबाइल और ऐक्सेसरीज पर डील्स दी जा रही है।
– 4 ऑक्टूबर को इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम की डिस्काउंट्स सेल निकाली जा रही है।
– 5 और 6 अक्टूबर को सभी प्रोडक्ट्स डिस्काउंट के साथ मिलेंगे।

स्नैपडील अनबॉक्स दिवाली सेल
दिग्गज ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल स्नैपडील पर 2 से 6 अक्टूबर तक दिवाली सेल का आयोजन किया जा रहा है। यहां पर सिटी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर्स को प्रोडक्ट्स की खरीद पर 20 फीसदी तक का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि इसके लिए भी टर्म्स एंड कंडीशन्स लागू हैं। स्नैपडल दीवाली सेल के लिए खास लैंडिंग पेज बनाया गया है। इस पेज पर सभी तरह आइटम्स की सेल निकाली गई हैं।

अमेजन ग्रेट इंडियन सेल
अमेजन पर यह सेल 1 से 5 अक्टूबर तक चल रही है जिसमें एचडीएफसी कार्ड से खरीददारी करने पर ग्राहकों को 10 से 15 फीसदी एडिशनल कैशबैक दिया जा रहा है। वहीं अमेजन मोबाइल एप से खरीददारी करने पर 15 फीसदी और वेबसाइट से खरीददारी करने पर 10 फीसदी छूट मिलेगी। अमेजन पर स्मार्टफोन्स पर 40 फीसदी, एक्टिविटी ट्रैकर पर 30 फीसदी, प्रीमियम वॉच पर 50 फीसदी, वॉलेट्स पर 70 फीसदी तक की छूट दी जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो