scriptलेटवी बना रही है आपके मन पसंद फीचर्स वाला सुपरफोन | letv testing le max on indian networks launch expected january | Patrika News

लेटवी बना रही है आपके मन पसंद फीचर्स वाला सुपरफोन

Published: Dec 12, 2015 10:31:00 am

Submitted by:

इंटरनेट सेवा कंपनी लेटवी देश में अपने सुपरफोन पर परीक्षण कर रही है, जिसमें वह देश के उपभोक्ताओं की जरूरतों के मुताबिक सुविधा पेश करना चाहती है। इस हार्इ एंड फोन का नाम ले मैक्स बताया जा रहा है। इसे कंपनी जनवरी में लाॅन्च करने की योजना बना रही है। कंपनी के एक अधिकारी ने […]



इंटरनेट सेवा कंपनी लेटवी देश में अपने सुपरफोन पर परीक्षण कर रही है, जिसमें वह देश के उपभोक्ताओं की जरूरतों के मुताबिक सुविधा पेश करना चाहती है। इस हार्इ एंड फोन का नाम ले मैक्स बताया जा रहा है। इसे कंपनी जनवरी में लाॅन्च करने की योजना बना रही है।

कंपनी के एक अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि लेटवी भारतीय उपभोक्ताओं के लिए अपने फोन को खामी रहित बनाने को सर्वोच्च प्राथमिकता देती है। कंपनी इस फोन को भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों के अनुरूप बनाना चाहती है।

भारतीय बाजार में प्रवेश करने के कारण हाल ही में कंपनी चर्चा में रही है। भातीय बाजार में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए कंपनी ने ई-कॉमर्स प्लेटफार्म लेमॉल डॉट कॉम भी शुरू किया है। जल्द ही कंपनी की स्मार्टफोन इकाई ‘ले मोबाइल’ 53 करोड़ डॉलर निवेश के साथ भारत में प्रवेश करने वाली है।

ले मैक्स फोन के खास फीचर्स

Display 6.3 inch without bezels (2560*1440 p)

Processor Qualcomm snapdragon 810

RAM 4GB

Storage 64GB

Camera Rear 21MP with optical image stabilization

Camera Front 4MP

Other Fingerprint scanner,UDB type,all metal body

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो