scriptगूगल की आकर्षक पेशकश! 10 रूपए में लीजिए कोई भी गेम या एप | Google offers games and apps at Play Store for Rs 10 | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

गूगल की आकर्षक पेशकश! 10 रूपए में लीजिए कोई भी गेम या एप

गूगल की इस पेशकश के तहत आप प्ले स्टोर से कोई भी एप या गेम मात्र 10 रूपए में
डाउनलोड कर सकते हैं

Aug 03, 2015 / 08:54 am

Anil Kumar

Play Store

Play Store

नई दिल्ली। तकनीकी बादशाह गूगल अब अपने यूजर्स को एक नया तोहफा देने जा रहा है। कंपनी ने अपने गूगल एप स्टोर की मददसे यूजर्स के लिए कुछ नया करने जा रही है। कंपनी ने ऎलान किया है कि App Store में 10 रूपए में Apps/Games को उपलब्‍ध कराने की पेशकश की है। हालांकि फिलहाल गूगल ने अभी भी इसे ऎसे ही शुरू नहीं किया है।





यह भी पढ़ें
इन एप्स की मदद से आप भी बना सकते हैं एक अच्छा फ्रेंड

एप को दिया जाएगा बढ़ावा
गूगल अपनी इस सस्ती और अनोखी सेवा के जरिए भारत में भुगतान करके एप के इस्‍तेमाल को बढ़ावा देना चाहता है। इस बारे में एक ब्लॉगपोस्ट पर गूगल उत्पाद प्रबंधक (गूगल प्ले) एलिस्टेयर पॉट का कहना है गूगल प्‍ले की मदद से उपयोक्‍ताओं तक पहुंचने को लेकर डवलपर्स के लिए भारत में वृद्धि की संभावनाएं लगातार बनती जा रही हैं।







यह भी पढ़ें
आफत बन चुकी मोहब्बत से चुटकियों में ब्रेकअप करवाएगा ये एप!



इस तरह मिलेगी सुविधा
एलिस्‍टेयर के मुताबिक उन्‍हें यूजर्स से इस योजना को लेकर प्रतिक्रियाएं मिलनी चाहिए। आसान शब्‍दों में जानें तो गूगल ने अपने ब्‍लॉग के जरिये इस बात की जानकारी देने का प्रयास किया है कि भारत में अब गूगल प्‍ले स्‍टोर से एप्स और गेम्स 10 रूपए में लिए जा सकेंगें। इसका मतलब डवलपर्स अब अपने एप्स और गेम्स की कीमत 10 रूपए ही रख सकते हैं।







आने वाले हैं गूगल प्ले गिफ्ट कार्डस भी
गूगल ने भारत में एप्स अथवा गेम्‍स को ऑफिशियल स्‍टोर के जरिए खरीदने को लेकर सजग रहने वाले एंड्रॉयड यूजर्स को देखते हुए इस तरह की योजना बनाई है। इसके अलावा भारत में अब गूगल प्‍ले गिफ्ट कार्ड्स भी आने वाले हैं। इन गिफ्ट कार्डस की कीमत 500 रूपए से लेकर 1500 रूपए के बीच में होंगी। इसमें सबसे खास बात ये है कि इन कार्ड्स के जरिए यूजर्स प्‍ले स्‍टोर में आसानी के साथ खरीदारी कर सकते हैं।



Google Play Store Photo4

Home / Gadgets / Apps / गूगल की आकर्षक पेशकश! 10 रूपए में लीजिए कोई भी गेम या एप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो