scriptगूगल YouTube Go App लॉन्च, स्लो नेटवर्क में भी शानदार स्पीड से देखें Video | Google YouTube Go Video App download from Play Store | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

गूगल YouTube Go App लॉन्च, स्लो नेटवर्क में भी शानदार स्पीड से देखें Video

यूट्यूब गो एप को विशेषतौर पर भारतीय यूजर्स के लिए अच्छी स्पीड से वीडियो देखने के लिए जारी किया गया है

Sep 27, 2016 / 03:24 pm

Anil Kumar

Youtube go

Youtube go

नई दिल्ली। अब आप बेहद कम नेटवर्क में भी मोबाइल फोन शानदार स्पीड में वीडियो देख सकेंगे। क्यों कि गूगल ने भारतीय यूजर्स को ध्यान में रखते हुए नया मोबाइल एप यूट्यूब गो लॉन्च किया है। इस एप को ज्यादा से ज्यादा लोगों को विडियो शेयरिंग सर्विस से जोडऩे के उद्देश्य से बनाया गया है। भारतीय यूजर्स इस एप को बड़े पैमाने पर जारी किए जाने से पहले टेस्ट कर सकेंगे। इस एप को इलाकों के लिए लाया गया है, जहां पर नेकटवर्क कनेक्टिविटी बहुत कम है।

मजे उड़ाओ, डेटा नहीं
गूगल ने यूट्यूब गो एप को दिल्ली में आयोजित इवेंट हैशगूगल फोन इंडिया में जारी किया है। इस एप को मजे उड़ाओ, डेटा नहीं टैगलाइन के साथ लॉन्च किया गया। यूट्यूब के प्रोडक्ट मैनेजमेंट वाइस प्रेजिडेंट जोहाना राइट ने कहा कि यूट्यूब गो एक नया एप है, जिससे अगली जेनरेशन के यूजर्स विडियो शेयर और एंजॉय कर सकते हैं।

मिलेगी ये सुविधा
यूट्यूब गो एप यूजर्स विडियो सेव कर सकते हैं ताकि उन्हें ऑफलाइन होने पर देखा जा सके। इसमें यह सेटिंग भी की जा सकती है कि किस क्वालिटी और फाइल साइज में विडियो डाउनलोड करना है। इससे यूजर्स यह भी पता कर सकेंगे कि वीडियो देखने के लिए कितना डेटा खर्च होगा।

अभी कर सकते हैं साइनअप
यूट्यूब गो एप को स्मार्ट ऑफलाइन फीचर के तहत डेवलप किया गया है। यूट्यूब ने इस फीचर को भारत में इसी साल लॉन्च किया था। इसके बाद अब अलग से नया एप लाया गया है, ताकि वे मोबाइल यूजर्स भी खुलकर विडियो देखने का मजा उठा सकें जिन्हें डेटा और कनेक्टिविटी की चिंता रहती है। भारतीय यूजर्स यूट्यूब गो एप के लिए अभी साइनअप कर सकते हैं। जल्द ही इसे ऑफिशली भी लॉन्च किया जाएगा।

Home / Gadgets / Apps / गूगल YouTube Go App लॉन्च, स्लो नेटवर्क में भी शानदार स्पीड से देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो