scriptफेसबुक पर ऐसे करें किसी के भी कमेंट को रिपोर्ट, कॉपी या डिलीट | Now you may report, copy and delete Facebook Comments | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

फेसबुक पर ऐसे करें किसी के भी कमेंट को रिपोर्ट, कॉपी या डिलीट

मोबाइल फोन में एप या ब्राउजर के तहत फेसबुक चलाने वालों के आया ये नया फीचर

Nov 16, 2015 / 04:34 pm

Anil Kumar

febbook app

febbook app

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक अब आपके लिए नई खुशखबरी लेकर हाजिर है। मोबाइल में एप या ब्राउजर के जरिए फेसबुक चलाने वाले यूजर्स के लिए फेसबुक ने अब एक नया फीचर दिया है। इस नए फीचर के तहत आप मोबाइल में फेसबुक पर किसी के भी कमेंट्स को कॉपी, डिलीट या रिपोर्ट कर सकते हैं।

फेसबुक द्वारा मोबाइल में फेसबुक एप या ब्राउजर के जरिए फेसबुक चलाने वालों को दिया गया यह फीचर उनके बहुत काम काम है। इससे पहले अपनी पोस्ट पर किए गए कमेंट्स को ही डिलीट या रिपोर्ट करने की सुविधा उपलब्ध थी, लेकिन अब फेसबुक के इस नए फीचर से किसी दूसरे की पोस्ट पर किए गए कमेंट्स को भी कॉपी, रिपोर्ट या डिलीट किया जा सकता है।

मोबाइल पर अब तक किसी की भी पोस्ट पर किए गए किसी के कमेंट को कॉपी करने की सुविधा नहीं थी, लेकिन अब आपत्तिजनक कमेंट्स को आप रिपोर्ट भी कर सकते हैं। इसके अलावा ऐसे कमेंट्स को कॉपी, डिलीट या रिपोर्ट करने का ऑप्शन किसी भी दिया जा चुका है।

जब आप फेसबुक पोस्ट पर किए कमेंट को कुछ पल के लिए पुश करेंगे तो ये सभी ऑप्शंस आ जाएंगें। इसके बाद आप अपनी मर्जी के के अनुसार इस्तेमाल कर सकते हैं।

Home / Gadgets / Apps / फेसबुक पर ऐसे करें किसी के भी कमेंट को रिपोर्ट, कॉपी या डिलीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो