scriptसावधान! व्हाट्सएप पर आया ये वीडियो देखना पड़ सकता है भारी | Pop Francis Dance Video on Whatsapp could let you in trouble | Patrika News

सावधान! व्हाट्सएप पर आया ये वीडियो देखना पड़ सकता है भारी

Published: Apr 19, 2015 09:01:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

मोबाइल फोन मैसेजिंग एप व्हाट्सएप पर आया यह नया वीडियो डाउनलोड होते ही डाल सकता है आपको मुसीबत में

Pop Francis Dance Video

Pop Francis Dance Video

न्यूयॉर्क। आपके Whatsapp पर रोज कई सारे वीडियो आते हैं और उन्हें देखकर आप शेयर भी करते होंगे, लेकिन हाल ही में ऎसा वीडियो आया है जिसें देखना आपके लिए भारी पड़ सकता है। कुछ ही दिनों में वायरल हो चुका ये वीडियो पोप फ्रांसिस का है जिसमें वो डांस करते हुए नजर आते हैं। पोप का डांस करना अपने आप में ही बहुत आश्चर्यजनक है और इसी डांस को देखने की उत्सुकता आप पर भारी पड़ सकती है।

फोन आ जाएगा वायरस की चपेट में
पोप फ्रांसिस के डांस वाला वीडियो यदि आपके व्हाट्सएप पर आता है और आप इसे देखने के लिए डाउनलोड करते हैं तो उसकी के साथ इसमें छुपा हुआ वायरस आपके फोन में घुस जाएगा। यह वायरस सीधे ही आपके फोन की इंटरनल मेमोरी पर अटैक कर उसें खराब कर सकता है। इतना ही नहीं बल्कि यह वायरस आपके फोन को फॉर्मेट भी कर सकता है।

नहीं करें दूसरे को शेयर
यदि आपके पास यह वीडियो आ भी जाता है तो उसें डाउनलोड कर नहीं देखें। इसके अलावा इसे आप अपने दोस्तों को शेयर नहीं करें ताकी इसकी बनती चेन खत्म हो सके। इतनी सी सावधानी से आप अपने और दोस्तों के मोबाइल फोन को वायरस अटैक से बचा सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो