scriptऊबर एप का क्रिसमस गिफ्ट, 4999 रूपये में करें हेलीकॉप्टर की सैर | Uber App users on this christmas can book chopper ride for rs 4999 | Patrika News

ऊबर एप का क्रिसमस गिफ्ट, 4999 रूपये में करें हेलीकॉप्टर की सैर

Published: Dec 25, 2015 10:14:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

क्रिसमस के मौके पर ऊबर एप यूजर्स को महज 4999 रूपये हेलीकॉप्टर की सैर करवाएगी कंपनी

नई दिल्ली। मोबाइल फोन एप आधारित कंपनी ऊबर इस क्रिसमस के मौके पर अनोखी सौगात लेकर आई है। क्रिसमस के मौके पर ऊबर ने अपनी हेलीकॉप्टर सेवा लॉन्च की है। ऊबर एप के यूजर दिल्ली, मुंबई, पुणे और बेंगलुरू शहर की उड़ान चौपर के जरिए भर सकते हैं।

ऊबर की ओर से यह सेवा 25 दिसंबर को महज 4,999 रूपये में मुहैया कराएगी। ऊबर एप यूजस्र शुक्रवार सुबह 10 से 12 बजे के दौरान लॉग ऑन करके चौपर में घूमने की बुकिंग करा सकते हैं।

ऊबर के मुताबिक वह ग्राहकों को उनके घर से ही लेगा और 15 मिनट तक चौपर में घुमाने के बाद छोड़ देगा। ऊबर के चौपर में घूमने की सुविधा दोपहर एक बजे से 3 बजे तक के लिए ही उपलब्ध होगी। इसके लिए यूजर्स को अपने पेटीएम वॉलेट को 23 से 25 दिसंबर के दौरान 4,999 रुपये से रिचार्ज करने की शर्त रखी गई है।


यही नहीं चौपर में घूमने वाले लोगों को कंपनी 20 पर्सेंट कैशबैक का ऑफर भी दे रही है। कंपनी के मुताबिक वह एक बार की उड़ान पर अधिकतम 1,000 रुपये कैशबैक के तौर पर वापस दे देगी, जो छह जनवरी तक ग्राहकों के अकाउंट में ट्रांसफर हो जाएगी। इस दौरान ऊबर के ग्राहकों को हर राइड 50 से 200 रुपये तक की वापसी का ऑफर भी दे रहा है।

इसके साथ ही ऊबर की प्रतिद्वंद्वी कंपनी ओला भी क्रिसमस के मौके पर ग्राहकों को केक दे रही है। ओला की यह सुविधा बेंगलुरू, हैदराबाद, चेन्नई, मुंबई, कोलकाता और दिल्ली में मौजूद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो