WhatsApp में आए दो बेहद खास फीचर, जानिए क्या है यूज

Updated: IST whatsapp
WhatsApp में अब बोल्ड, इटेलिक और दूसरे फॉन्ट में मैसेज सेंड किए जा सकते हैं

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे बड़ी इंस्टेंट मैसजिंग सर्विस WhatsApp आए दिन नए-नए फीचर्स लेकर आ रही है। इस बार WhatsApp ने एंड्रॉयड बीटा वर्जन के लिए 2 खास फीचर्स लॉन्च किए हैं। इन फीचर्स से यूजर्स अब मैसेज में बोल्ड, इटेलिक और दूसरे फॉन्ट में मैसेज सेंड कर सकेंगे। इसके अलावा वॉयस नोट को सेंड के पहले डिलीट भी कर सकेंगे। गौरतलब है कि WhatsApp पर पहले भी ऐसे Font का यूज किया जा सकता था लेकिन उसकी प्रोसेस कठिन थी। इन फीचर्स का यूज करने के लिए आपको WhatsApp का बीटा वर्जन डाउनलोड करना होगा।

सेंड करने से पहले डिलीट कर सकेंगे वॉयस मैसेज

इस फीचर का इंतजार यूजर्स को काफी समय से था। WhatsApp यह लेटेस्ट फीचर है जिसके तहत आप गलत वॉयस नोट रिकॉर्ड को सेंड करने से पहले डिलीट कर सकते हैं। WhatsApp में यह फीचर पहली बार आया है। इसको ही अनसेंड मैसेज कहा जा रहा है। इसमें मैसेज को रिकॉर्ड करने बाद डिलीट का आॅप्शन दिया गया हैं। हालांकि यह फीचर फिलहाल वॉयस नोट के लिए दिया गया है। Text मैसेज में फिलहाल यह फीचर नहीं दिया गया है।

Read More: खुशखबरी! अब फेसबुक से रिकवर कर सकेंगे खोए हुए पासवर्ड, जानिए कैसे

Text मैसेेज के लिए भी आएगा

खबर है कि व्हाट्सएप में अनसेंड के आॅप्शन वाला फीचर जल्द ही Text मैसेज के लिए भी जारी किया जाएगा। इसके तहत यूजर्स सेंड किए गए मैसेज को 5 मिनट के अंदर अनसेंड कर सकेंगे। साथ ही सेंड किए गए मैसेज को डिलीट करने का भी आॅप्शन मिलेगा।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???