scriptकब्रिस्तान में तोडफ़ोड़ पर जताई नाराजगी, सौंपा ज्ञापन | Expressed outrage at the cemetery vandalized, assigned memo | Patrika News

कब्रिस्तान में तोडफ़ोड़ पर जताई नाराजगी, सौंपा ज्ञापन

locationअशोकनगरPublished: Oct 20, 2016 06:10:00 am

Submitted by:

veerendra singh

 तहसीलदार को ज्ञापन देने पहुंचे मुस्लिम समाज के लोग

Ashok nagar

Ashok nagar


मुंगावली.
नगर के खडिय़ा मोहल्ला स्थित कब्रिस्तान में अज्ञात आरोपियों द्वारा तोड़-फोड़ कर दी गई जिससे मुस्लिम समाज में नाराजगी है। मंगलवार को घटना के विरोध में राइन समाज द्वारा पुलिस में शिकायत की गई। जिस पर पुलिस ने अज्ञात आरोपीयों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है।

बुधवार को इस मामले में मुस्लिम समाज सहित अन्य लोगों ने तहसील पहुंचकर एक ज्ञापन सौंपा। मुख्यमंत्री के नाम सौंपे ज्ञापन में राइन समाज अध्यक्ष शरीफ खान ने बताया कि बीती रात को असामाजिक तत्वों के द्वारा मुस्लिम समाज के राईन, फकीर, बैना समाज के कब्रों को नष्ट कर दिया गया है इस कब्रिस्तान में कब्रों में लगे पत्थरों जिनमें मृतकोंं के नाम एवं दिनांक लिखे थे उन्हें तोड़ा गया है इस घटना से हम सभी दुखी हैं। घटना को अंजाम देने वाले आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी की जाए। यदि कार्रवाई नहीं कि गई तो समाज द्वारा हड़ताल की जायेगी। इस दौरान अजीज, असफाक, इरशाद खां, निजाम खां, जाकिर खां, वाहिद आदि शामिल रहे। वहीं पार्षद दीपक टुण्डेले, पार्षद प्रतिनिधी मनोज शर्मा, फारूख जमींदार एवं नगर परिषद उपाध्यक्ष जलील जमींदार ने घटना की निंदा करते हुये आरोपीयों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो