scriptरेलवे फाटक को तोड़ती हुई ट्रैक में घुस गई बस | Just entered the gate to break with the railway track | Patrika News

रेलवे फाटक को तोड़ती हुई ट्रैक में घुस गई बस

locationअशोकनगरPublished: Dec 06, 2016 07:13:00 am

Submitted by:

praveen

मुंगावली. चंदेरी रोड स्थित रेलवे फाटक नंबर 17 पर सोमवार को सुबह एक स्लीपर कोच बस फाटक को तोड़ती हुई ट्रैक पर जा पहुंची। गनीमत रही कि हादसे में किसी यात्री को चोट नहीं आई।

sleeper coach bus, drunk drivers

sleeper coach bus, drunk drivers

मुंगावली. चंदेरी रोड स्थित रेलवे फाटक नंबर 17 पर सोमवार को सुबह एक स्लीपर कोच बस फाटक को तोड़ती हुई ट्रैक पर जा पहुंची। गनीमत रही कि हादसे में किसी यात्री को चोट नहीं आई। वहीं मालगाड़ी व गेट मेन की सूझबूझ से बस मालगाड़ी से टकराने से भी बच गईऔर वरना गंभीर हादसा हो सकता था।

सहारा ट्रेवल्स की बस क्रमांक यूपी 78 सीटी 6116 कानपुर से इंदौर की ओर जा रही थी। मुंगावली में रेलवे फाटक नंबर 17 पर सोमवार सुबह करीब 4:20 बजे बस तेज स्पीड में फाटक से टकराईऔर उसे तोड़ती हुए ट्रैक पर जाकर फंस गई। हादसे के समय बस में करीब 70 यात्री सवार थे। फाटक से टकराने के कारण बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और बस चालक, कंडक्टर एवं क्लीनर तुरंत ही बस से उतरकर फरार हो गए। उसी समय ट्रैक पर एक मालगाड़ी आ रही थी। लेकिन गेटमेन व मालगाड़ी की चालक की सूझबूझ और आपसी सामंजस्य के कारण मालगाड़ी को रोक लिया गया।

वरना मालगाड़ी बस से टकरा जाती हैऔर कई यात्रियों की जान जा सकती थी। इसके बाद किसी दूसरे ड्राइवर को बुलाकर बस को थोड़ा से पीछे खिसकाया गया। बस यात्री जयकरन सिंह फतेहपुर व मोहम्मद इकरार ने बताया कि झांसी निकलने के बाद एक ढाबा पड़ा था उस पर ड्राइवर ने बस रोकी थी और वहीं शराब पी थी। चंदेरी के पास मोड़ पर भी बच पलटने से बची थी। हादसे के बाद गेटमेन आशाराम राय ने मालगाड़ी को रुकवाया। बस से महज चार फीट दूर आकर मालगाड़ी रुकी। पीडब्लूआई एसएसी राजकरन राय ने गैंग वालों का बुलाकर क्षतिग्रस्त लाइन को दुरुस्त करवाया। इसके बाद वाहनों की आवाजाही शुरू हो सकी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो