Patrika Hindi News

पुलिस ने की अपहरण के आरोपी के ठिकानों की पड़ता

Updated: IST Ashoknagar, kidnapping of Navalak, accused, Rajast
अशोकनगर. राजस्थान के पाली जिले की तहसील सोजत से एक नाबालिग लड़की को भगाकर लाने वाले आरोपी नाथूराम गुर्जर को लेकर राजस्थान पुलिस सोमवार को उसके रहने वाले ठिकानों की पड़ताल करने अशोकनगर आई।

अशोकनगर. राजस्थान के पाली जिले की तहसील सोजत से एक नाबालिग लड़की को भगाकर लाने वाले आरोपी नाथूराम गुर्जर को लेकर राजस्थान पुलिस सोमवार को उसके रहने वाले ठिकानों की पड़ताल करने अशोकनगर आई। वह शंकर कालोनी में छोटू मुसलमान के घर पर किराये से रह रहा था।

पुलिस ने उसके सामान की जब्ती की तथा उसके द्वारा लड़की के जेबरात जिस दुकान पर बेंचे थे वहां भी जाकर पूछताछ की। इस दौरान राजस्थान पुलिस के प्रधान आरक्षक नरपतसिंह, आरक्षक ओमप्रकाश तथा नरेन्द्र कुमार ने बताया कि सोजत थाने में आरोपी पर बलत्कार का मुकदमा दर्ज किया गया है तथा उक्त आरोपी पहले से ही पत्नी की हत्या कर फरार हो गया था। फरारी के दौरान बैंगलोर से भी इसने एक लड़की को भगाकर मप्र के सागर में आ गया था। जहां से हत्या के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। चार माह जेल में रहने के बाद जमानत पर रिहा हुआ और तुरंत बाद नाबालिग को भगाकर अशोकनगर ले आया। इसके पूर्व में 04 बच्चे भी हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???