scriptमिस्त्र में बम धमाका, छह पुलिसकर्मियों सहित नौ लोगों की मौत | Bomb kills nine in Cairo suburb as police raid hideout | Patrika News

मिस्त्र में बम धमाका, छह पुलिसकर्मियों सहित नौ लोगों की मौत

Published: Jan 22, 2016 09:33:00 am

मिस्र के गिजा इलाके में पिरामिडों की ओर जाने वाली सड़क पर हुए एक बम धमाके में छह पुलिसकर्मियों समेत नौ लोगों की मौत हो गई और दस अन्य घायल हो गए

bomb blast in Giza

bomb blast in Giza

काहिरा। मिस्र के गिजा इलाके में पिरामिडों की ओर जाने वाली सड़क पर हुए एक बम धमाके में छह पुलिसकर्मियों समेत नौ लोगों की मौत हो गई और दस अन्य घायल हो गए। सुरक्षाबलों ने बताया कि एक इमारत में संदिग्ध आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना पर पुलिसकर्मी जैसे ही इस इलाके में गाडिय़ों से पहुंचे तभी वहां जोरदार धमाका हुआ।

सूत्रों ने बताया कि इस धमाके में 10 अन्य लोग घायल भी हो गए। गृह मंत्रालय की ओर से जारी बयान में बताया कि बम आतंकवादी संगठन मुस्लिम ब्रदरहुड ने रखा था और इमारत की तलाशी लेने आए पुलिसकर्मियों के आते ही इसे धमाके से उड़ा दिया गया।

गौरतलब है कि वर्ष 2013 में मुस्लिम ब्रदरहुड के राष्ट्रपति मोहम्मद मुर्सी के पद से हटने के बाद से इस्लामी आतंकवादियों ने सेना और पुलिस कर्मियों पर हमले तेज कर दिए थे। संघर्ष में कई नागरिक मारे गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो