scriptइस वेबसाइट के जरिए आप भी मार सकते हैं आमिर खान को ‘थप्पड़’ | Intolerance Row: here is a website where you can 'slap' Aamir Khan | Patrika News
मनोरंजन

इस वेबसाइट के जरिए आप भी मार सकते हैं आमिर खान को ‘थप्पड़’

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान से असहिष्णुता वाले बयान के बाद लोग बहुत नाराज हैं। ये मुद्धा आए दिन और तेज होता जा रहा है।

Nov 30, 2015 / 01:27 pm

Nidhi Sharma

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान से असहिष्णुता वाले बयान के बाद लोग बहुत नाराज हैं। ये मुद्दा आए दिन और तेज होता जा रहा है।


राजनीति गलियारों से शुरू हुई ये बहस बॉलीवुड और आम लोगो तक चिंगारी की तरह फैलती नजर आ रही है।


देशभर में आमिर के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं। बता दें शिवसेना की पंजाब इकाई ने एक घोषणा की है कि आमिर को थप्पड़ मारने वाले को हर थप्पड़ के बदले एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।



इस बयान को दिए दो ही दिन हुए कि आमिर से नाराज कुछ लोगों ने एक वेबसाइट Slapamir.com बना दी है, जहां लोग आमिर खान की तस्वीर पर थप्पड़ मार सकते हैं।


amir khan

इस वेबसाइट को ‘मायामी ऐड स्कूल’ के स्टूडेंट ने बनाया है। वेबसाइट पर लगी आमिर की फोटो को लगभग 53 लाख थप्पड़ मारे जा चुके हैं।
गौरतलब है कि पंजाब शिव सेना अध्यक्ष राजीव टंडन ने कहा था कि जो भी व्यक्ति आमिर खान को थप्पड़ मारेगा, उसे एक लाख रुपए वे देंगे। उन्होंने कहा था कि भारत में रहकर ही आमिर भारत के खिलाफ बोल रहे हैं।

amir khan

फिलहाल खबरों के मुताबिक आमिर अभी भारत में नहीं है वो अपने बेटे से मिलने अमेरिका गए हुए। बता दें आमिर के बयान के बाद तनाव कुछ ज्यादा बढ़ गया जिसके बाद उनकी शूटिंग कुछ दिनों के लिए रोक दी गई है। वे इन दिनों अपनी अपकमिंग दंगल की शूटिंग पंजाब के लुधियाना में कर रहे हैं।


Actor Aamir Khan

Home / Entertainment / इस वेबसाइट के जरिए आप भी मार सकते हैं आमिर खान को ‘थप्पड़’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो