scriptचीन ने किया पाकिस्तान का बचाव  कहा, उसे आतंकी न कहें | China defends Pakistan after PM Modi's 'mothership' of terror remark | Patrika News
एशिया

चीन ने किया पाकिस्तान का बचाव  कहा, उसे आतंकी न कहें

चाइना ने विश्व समुदाय से कहा कि पाक ने भी आतंकवाद दूर करने के लिए कई
बलिदान दिए हैं। हमें विश्वास है कि भारत-पाक मतभेद दूर कर लेंगे।

Oct 18, 2016 / 08:23 am

Rakesh Mishra

china pakistan

china pakistan

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, बीजिंग। पीएम नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को ‘आतंकवाद की जन्मभूमि’ की जन्मभूमि क्या कहा, चाइना अपने पुराने साथी के समर्थन में आ गया। चीन के विदेश मंत्रालय की प्रवक्ता हुवा चनिइंग ने कहा है कि वह किसी देश या धर्म को आतंकवाद से जोडऩे के खिलाफ है। चाइना ने विश्व समुदाय से कहा कि पाक ने भी आतंकवाद दूर करने के लिए कई बलिदान दिए हैं। हमें विश्वास है कि भारत-पाक मतभेद दूर कर लेंगे।

मीडिया ने पाक की निंदा की
इस्लामाबाद. पाकिस्तानी अखबार ‘द नेशन’ ने अपने संपादकीय में लिखा है कि आतंकवाद के खिलाफ कुछ नहीं करने के कारण पाकिस्तान पर दुनिया भर में अलग-थलग पडऩे का दबाव पड़ता जा रहा है। 2 हफ्तों में दूसरी बार है कि अखबार ने पाक सेना और सरकार को लेकर इतना तीखा लेख लिखा है।

ब्रिक्स को गुमराह कर रहा है भारत : अजीज
इस्लामाबाद. भारत में हुए दो दिवसीय ब्रिक्स सम्मेलन में पीएम नरेन्द्र मोदी ने आतंकवाद को लेकर पड़ोसी देश पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया था। ब्रिक्स सम्मेलन में पीएम मोदी के इस भाषण के बाद पाकिस्तान बुरी तरह से बौखला गया है। पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ के विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अजीज ने कहा कि ब्रिक्स और बिम्सटेक के सदस्यों को गुमराह किया जा रहा है।

Home / world / Asia / चीन ने किया पाकिस्तान का बचाव  कहा, उसे आतंकी न कहें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो