Patrika Hindi News

> > > chinese bride offer to molest her

हनीमून के पैसे के लिए दुल्हन ने खुद ही करवा ली अपनी छेड़खानी,वीडियो हुआ वायरल

Updated: IST bride allowing guests touching breasts
हनीमून पर जाने के लिए एक जोड़े ने ऐसा कदम उठाया जिसे जानकर आप शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे, चीन की एक दुल्हन ने हनीमून के पैसों के लिए खुद ही अपनी छेडख़ानी करवा ली...

बीजिंग। शादी के बाद हनीमून पर जाने, एक दूसरे के साथ अकेले में वक्त बिताना हर जोड़े को अच्छा लगता है, लेकिन हनीमून पर जाने के लिए एक जोड़े ने ऐसा कदम उठाया जिसे जानकर आप शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे। चीन की एक दुल्हन ने हनीमून के पैसों के लिए खुद ही अपनी छेडख़ानी करवा ली।

दुल्हन ने खुद ही सबसे ये ऑफर दे दिया कि वो आकर उसक साथ छेडख़ानी करें। बदले में वो हर बार छूने के लिए पैसे लेती । दुल्हन ने खुद को छेडऩे के लिए रेट लिस्ट तैयार कर लिया। पैसे लेकर कोई भी उसके शरीर के एक खास हिस्से को छू सकता था।

bride allowing guests touching breasts

दुल्हन के इस ऐलान के बाद उसके आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग उसे पैसे लेकर उसके साथ छेडख़ानी करने लगे। दुल्हन भी आगे बढ़कर लोगों से पैसे लेती और खुद को उन्हें छूने देती। सबसे अजीब बात ये थी कि दुल्हन के ऑफर पर उसके साथ ऐसी हरकत करने वालों की लाइन में केवल पुरुष ही नहीं हैं, बल्कि कुछ महिलाएं भी शामिल थी।

bride allowing guests touching breasts

दुल्हन के इस ऑफर का वीडियो तेजी से वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर लाखों लोगों ने इस वीडियो को देखा। सोशल मीडिया यूजर्स के मुताबिक ये वीडियो थाईलैंड के किसी नाइट क्लब का वीडियो है। वहीं कुछ इसे चीन के एक शादी समारोह का बता रहे हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???