script

महिलाओं के इस कोमल अंग को छूकर भविष्य बताता है ये शख्स, वायरल हुआ वीडियो

Published: Oct 01, 2016 02:42:00 pm

पंडितों को लोगों का हाथ या कुंडली देखकर भविष्य बताते तो आपने देखा होगा, लेकिन एक शख्स का भविष्य बताने का तरीका थोड़ा अजीब है, ये शख्स महिलाओं के स्तनों को छूकर उनका भविष्य बताता है…

Future by touching woman breasts

Future by touching woman breasts

बीजिंग। पंडितों को लोगों का हाथ या कुंडली देखकर भविष्य बताते तो आपने देखा होगा। लेकिन एक शख्स का भविष्य बताने का तरीका थोड़ा अजीब है क्योंकि वह महिलाओं के स्तनों को छूकर उनका भविष्य बताता है। चीन का ये शख्स सोशल मीडिया पर इन दिनों छाया हुआ है।

 ऐसा इसलिए क्योंकि ये अनोखे तरीके से महिलाओं का भविष्य बता रहा है। ये महिलाओं के स्तन को छूने के बाद उनका भविष्य बताता है। बैसाखी लिए हुए ये बूढ़ा आदमी महिला के कपड़ों में हाथ डालकर उसके स्तन छूने के बाद उसका भविष्य बता रहा है।

chinese man telling fortune by touching womens bre






















एक अग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, भविष्य बताने के इस अनोखे तरीके को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ता है। हर कोई ये जानने की कोशिश कर रहा है कि भला स्तन किसी का भविष्य कैसे बता सकते हैं। अब इस शख्स की वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला उदास नजर आ रही है। आस पास खड़े लोग भी इस नजारे को देखकर हैरान हैं।

देखिए दुनिया भर में वायरल हो रहा ये वीडियो-

सोशल मीडिया पर भी इस तरीके पर लोगों की कड़ी प्रतिक्रिया मिल रही है। लोगों का कहना है कि ये सब सिर्फ ग्राहकों को इकट्ठा करने का तरीका है। तो वहीं कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि ये महिलाओं के साथ सरासर खिलवाड़ है।

ट्रेंडिंग वीडियो