scriptपाक की रक्षा के लिए कोई भी कीमत चुकाने को तैयार- राहील शरीफ | Every inch of land would protect Pakistan army: Raheel Sharif | Patrika News
एशिया

पाक की रक्षा के लिए कोई भी कीमत चुकाने को तैयार- राहील शरीफ

राहील का बयान ऐसे समय में आया है, जब भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है।

Sep 23, 2016 / 10:57 pm

विकास गुप्ता

Raheel Sharif

Raheel Sharif

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के सेना प्रमुख राहील शरीफ ने शुक्रवार को कहा कि सेना देश की हरेक इंच भूमि की हिफाजत करेगी, चाहे इसके लिए कोई भी कीमत चुकानी पड़े। राहील का बयान ऐसे समय में आया है, जब भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है।

शरीफ ने खरिययान के पास स्थित राष्ट्रीय आतंकवाद रोधी केंद्र में अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तानी सशस्त्र बलों के पास हर तरह के खतरे का मुकाबला करने की क्षमता है। शरीफ ने कहा कि पाकिस्तान एक दशक से आतंकवाद से पीडि़त है और इसके लिए काफी कुर्बानी दी है, लेकिन देश ने सुरक्षा बलों की पेशेवर क्षमता और पूरे देश के धैर्य के कारण आतंकवाद के उफान को रोक दिया है।

जियो न्यूज के अनुसार, उन्होंने कहा कि इसमें किसी को कोई संदेह नहीं होना चाहिए कि हमारे सशस्त्र बलों के पास हर तरह के खतरे का मुकाबला करने की क्षमता है। राहील ने कहा कि पूरे देश के समर्थन से हम अपने प्यारे देश की हरेक इंच भूमि की रक्षा करेंगे, चाहे इसके लिए जो भी कीमत चुकानी पड़े।

Home / world / Asia / पाक की रक्षा के लिए कोई भी कीमत चुकाने को तैयार- राहील शरीफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो