scriptफेसबुक ने किया बांग्लादेश की विवादित लेखिका का अकाउंट बंद | Facebook disables the account of Controversial Bangladeshi Writer Taslima Nasreen | Patrika News

फेसबुक ने किया बांग्लादेश की विवादित लेखिका का अकाउंट बंद

Published: Apr 15, 2015 05:08:00 pm

बांग्लादेश की विवादित लेखिका तसलीमा नसरीन का फेसबुक अकाउंट मंगलवार को
डेएबल कर दिया गया है

taslima nasreen

taslima nasreen

नई दिल्ली। बांग्लादेश की विवादित लेखिका तसलीमा नसरीन का फेसबुक अकाउंट मंगलवार को डेएबल कर दिया गया है। फेसबुक ऑथोरिटीज ने ये कदम तब उठाया जब बहुत से प्रो इस्लामी फेसबुक यूजर्स ने तसलीमा के द्वारा शोशल वेबसाइट पर किए पोस्ट की रिपोर्ट की।

कई फेसबुक अकाउंट मौजूद
तसलीमा का फेसबुक पर “नसरीन तसलीमा” नाम से अकाउंट है, जिससे वे सभी पोस्ट किया करती हैं। लेकिन मंगलवार को जब उन्होंने जर्मन नोबल प्राइज विनर लेखक गुनथर ग्रास के निधन को लेकर अपना कमेंट पोस्ट किया, तो उन्होंने पाया कि उनका अकाउंट डिसएबल है। इसके बाद तसलीमा ने ट्वीट किया, “जब भी स्टूपिड इस्लामिस्ट मेरे फेसबुक पोस्ट को लेकर शिकायत करते हैं। स्टूपिड फेसबुक ऑथोरिटी हमेशा मेरा अकाउंट डिसएबल कर देती है। ” फेसबुक पर तसलीमा नसरीन की फर्जी आईडी के नाम से कई फेसबुक अकाउंट हैं, लेकिन उनका असली फेसबुक अकाउंट डिसएबल है।

मेहर से भी हुई थी लड़ाई
गौरतलब है कि सुनंदा पुष्कर हत्या मामले से सुर्खियों में आई पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार और तसलीमा नसरीन के बीच टि्वटर हाल ही में टि्वटर पर जंग छिड़ गई थी। तस्लीमा ने टि्वटर पर लिखा था, “मेहर तरार ने सुनंदा को टि्वटर पर गाली दी थी और उसके अगले दिन सुनंदा की हत्या कर दी गई थी। आज मेहर ने मुझे गाली दी है, हो सकता है कल मुझे मार दिया जाए। मुझे पुलिस प्रोटेक्शन की जरूरत है।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो