Patrika Hindi News

पाक कोर्ट में ग्रेनेड फटा, जज समेत 5 लोग घायल

Updated: IST hand grenade
पाकिस्तान के कराची की आतंकरोधी कोर्ट में हैंड ग्रेनेड के कारण धमाका हो गया। धमाके में जज समेत 5 लोग घायल हो गए हैं

कराची। पाकिस्तान के कराची की आतंकरोधी कोर्ट में उस वक्त विकट स्थिति पैदा हो गई जब सबूत के रूप में पेश किए हैंड ग्रेनेड के कारण धमाका हो गया। धमाके में जज समेत 5 लोग घायल हो गए हैं। धमाका उस वक्त हुआ जब अवैध रूप से विस्फोटक रखने के मामले में आतंकरोधी कोर्ट में सुनवाई हो रही थी। इस दौरान जज ने सिंध प्रांत के पुलिस के एक जांच अधिकारी से कहा कि क्या आप जानते कि हैंड ग्रेनेड कैसे काम करता है। इसके बाद अधिकारी ने जैसे ही जज को समझाने के लिए ग्रेनेड से पिन निकाली जोरदार धमाका हो गया। धमाके में जज, दो पुलिस कांस्टेबल और कोर्ट क्लर्क समेत 5 लोग घायल हो गए। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पेशी से पहले निष्क्रिय करना भूले
हादसे के बाद सुनवाई पूरे दिन के लिए स्थगित कर दी गई। ग्रेनेड कोर्ट में पेश करने से पहले उसे निष्क्रिय नहीं किया गया था। मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं। अधिकारियों के अनुसार जिस कांस्टेबल ने ग्रेनेड की पिन को खोला था ठीक हो जाने के बाद उसे दंडित किया जाएगा।

लगा की आतंकी हमला हो गया
धमाके की आवाज सुनते ही आसपास के क्षेत्र को पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों ने आतंकी हमला समझकर घेर लिया। सुरक्षा बलों को हाई अलर्ट कर दिया गया। कई आलाअधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। बाद में इन्होंने ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???