Patrika Hindi News

> > > Four F-16 fighter aircraft flying in Islamabad, Pakistani journalist tweet

पाकिस्तानी पत्रकार ने किया ट्वीट, राजधानी में उड़ रहे चार लड़ाकू विमान एफ-16

Updated: IST tweet
पाकिस्तान के लोगों को सता रहा है युद्ध का डर, उत्तरी इलाकों में सभी उड़ाने रद्द कर दी गई हैं

नई दिल्ली. पाक्सितानी पत्रकार के सोशल प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक ट्वीट ने खलबली मचा दी है। पत्रकार हामिद मीर ने गुरुवार देर रात ट्वीट कर बताया कि पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद पर रात करीब 10.20 बजे 16 लड़ाकू विमानों को उड़ते देखा गया। जियो टीवी के हामिद ने अपने ट्विटर हैंडल पर फ ाइटर प्लेन उडऩे की बात कही वहीं दूसरे पत्रकार जावेद सिद्दीकी ने ट्विटर पर वीडियो भी शेयर किया है।

5 साल बाद उड़े लड़ाकू विमान

हामीद के मुताबिक लड़ाकू विमानों की संख्या चार थी। इन लड़ाकू विमानों को देखने के लिए बड़ी संख्या शहरवासी भी घर की छतों पर आ गए। लोगों में इस विमान को लेकर काफी डर बना हुआ है। लोगों को डर है कि भारत से उलझते रिश्तों के चलते पाकिस्तान कहीं युद्ध की तैयारी तो नहीं कर रहा है। एक अन्य पत्रकार ने बताया पांच साल पहले एफ-16 इस तरह उड़ते दिखे थे।

सैन्य अधिकारियों ने कहा युद्ध अभ्यास कर रहे हैं

हामिद के मुताबिक जब हमने पाकिस्तान के सैन्य अधिकारियों से संपर्क किया तो पता चला कि रात के समय युद्ध अभ्यास किया जा रहा है। अधिकारियों की ओर से बेफिक्र रहने की बात भी कही गई।

हामिद मीर के मुताबिक, शायद इस अभ्यास के जरिए पाकिस्तान की जनता को जंग के तैयार रहने के लिए कहा जा रहा है। हाईवे सड़क को वैकल्पिक रनवे के तौर पर तैयार रखा गया है।

रद्द कीं सभी उड़ानें

पाकिस्तान के उत्तरी इलाके गिलगित, स्कर्दू और चितराल की सभी उड़ाने रद्द कर दी गई हैं। ये इलाके लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) से सटे हुए हैं। पाक ने अपने कई हाईवे भी बंद कर दिए हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे