scriptबांग्लादेशः प्रधानमंत्री शेख हसीना ने कहा, आतंकी धर्म के दुश्मन | Gunmen Attack Restaurant In Dhaka’S Diplomatic Zone | Patrika News

बांग्लादेशः प्रधानमंत्री शेख हसीना ने कहा, आतंकी धर्म के दुश्मन

Published: Jul 02, 2016 12:07:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

हसीना ने कहा कि आतंकी हमला करने वाले लोगों का धर्म सिर्फ हिंसा है, उन्होंने लोगों से कट्टर सोच का विरोध करने के लिए भी कहा है

sheikh hasina

sheikh hasina

नई दिल्ली। ढाका के पॉश इलाके गुलशन डिप्लोमेटिक जोन की होले आर्टिसन बेकरी कैफे में हुए आतंकी हमले में बंधकों को छुड़ाने के लिए चलाया गया ऑपरेशन खत्म हो गया है। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना का कहना है कि सुरक्षा बलों ने 13 बंधकों को छुड़ा लिया है और बंधक संकट खत्म हो गया है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को जिंदा पकड़ा है। इस आतंकी हमले में 30 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। गौरतलब है कि शुक्रवार देर रात ढाका के एक कैफे में 20 लोगों को बंधक बना लिया था।
 
हमला करने वाले धर्म के दुश्मन हैं
बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना का कहना है कि हमला करने वाले धर्म के दुश्मन हैं। उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि वह देश में ऐसी और आतंकी घटनाओं को नहीं होने देंगी। हसीना ने बताया कि हमले के दौरान इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया था। हसीना ने हमले की लाइव कवरेज को लेकर भी सवाल उठाए। उन्होंन कहा कि हमले की मीडिया रिपोर्टिंग से नुकसान पुहंचा है।

हमला करने वालों का धर्म सिर्फ हिंसा करना
हसीना ने कहा कि आतंकी हमला करने वाले लोगों का धर्म सिर्फ हिंसा है। उन्होंने लोगों से कट्टर सोच का विरोध करने के लिए भी कहा है। हसीना ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों ने अच्छा काम किया है और जल्द ही बंधकों को छुड़ा लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो