scriptशराब पीकर हंगामा करने पर को-पैसेंजर्स ने यात्री के बांधे हाथ-पैर | Hongkong: Serbian Airline passengers tied up with seatbelts and tape after drunken | Patrika News

शराब पीकर हंगामा करने पर को-पैसेंजर्स ने यात्री के बांधे हाथ-पैर

Published: Jul 23, 2015 11:06:00 am

हांगकांग से रूस जाने वाली एक एयरलाइन्स की फ्लाइट में शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में को-पैसेंजर्स ने एक यात्री को जमकर पीटा

passenger detained in flight with seat belt

passenger detained in flight with seat belt

हांगकांग। हांगकांग से वालदिवोस्टोक (रूस) जाने वाली एक एयरलाइन्स की फ्लाइट में शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में को-पैसेंजर्स ने एक पैसेंजर को जमकर पीटा। सर्बियन एयरलाइंस की फ्लाइट नंबर 546 में सवार यात्री के को-पैसेंजर्स ने आरोप लगाया कि वह शराब पीकर हंगामा उपद्रव मचा रहा था तथा अन्य यात्रियों को परेशान कर रहा था। इस बात से परेशान होकर उन्होंने उक्त युवक को पीटा और पूरी यात्रा के दौरान उसे बांध कर रखा। इस पूरी घटना का एक यात्री ने वीडियो भी बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

क्या है वीडियो में

वीडियो में रेड टी-शर्ट पहने एक व्यक्ति किसी से बैठने के लिए कहता है परन्तु उसी वक्त दूसरा पैसेंजर उससे भिड़ जाता है। दोनों के बीच विवाद बढ़ने पर सफेद टी-शर्ट में एक व्यक्ति दौड़ता हुआ आता है दूसरे पैसेंजर पर घूंसे बरसाने लगता है। इसके बाद कई पैसेंजर रेड-टीशर्ट पहने व्यक्ति को पीटने लगते हैं और बाद में उसे काबू में करने के बाद कस कर सीट बेल्ट से बांध देते हैं।



इसके बाद पूरी यात्रा के दौरान आरोपी व्यक्ति सीट बेल्ट से ही बंधा रहा और किसी ने भी उसे नहीं खोला। इस संबंध में सर्बियन एयरलाइंस की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं जारी किया गया है। हालांकि अन्य यात्रियों ने भी आरोपी को ही पूरी घटना का जिम्मेदार बताया।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो