Patrika Hindi News

'अहम डाटा को एटमी हमले से बचाने के लिए दिल्ली में बनेगा बंकर'

Updated: IST Bunker
पाकिस्तानी मीडिया ने दावा किया है कि भारत की राजधानी दिल्ली में एक बैठक हुई थी जिसमें जरूरी डाटा को कैसे सुरक्षित रखा जाए, इसको लेकर चर्चा की गई थी

इस्लामाबाद। दिल्ली में अहम डाटा को बचाने के लिए योजनाएं बनाई जा रही हैं। उरी आतंकी हमला और इसके बाद भारतीय सेना द्वारा पीओके में की गई सर्जिक्ल स्ट्राइक्स के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच चल रही तनातनी के बीच पाकिस्तान के अखबारों ने दावा करते हुए यह बात कही है। पाक मीडिया में चर्चा है कि अगर उनके देश के जंग होती है तो अहम डाटा को कैसे बचाया जाए इसको लेकर प्लान बनाए जा रहे हैं। पाकिस्तानी मीडिया ने रूसी समाचार एजेंसी स्पुतनिक के हवाले से यह खबर दी है।

पाकिस्तानी मीडिया की माने तो दिल्ली पुलिस ने अहम डाटा को सुरक्षित रखने के लिए दो जगहों का चयन किया है जहां बंकर बनाए जाएंगे। इन बंकरों में डाटा को सुरक्षित रखा जाएगा ताकि जंग होने के चलते इन्हें एटमी, बायलोजिकल और रसायन हथियारों के हमलों से बचाया जा सके।

पाकिस्तानी मीडिया ने दावा किया है कि भारत की राजधानी दिल्ली में एक बैठक हुई थी जिसमें जरूरी डाटा को कैसे सुरक्षित रखा जाए, इसको लेकर चर्चा की गई थी।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???