scriptबाज नहीं आ रहा आईएस, समलैंगिक को इमारत से नीचे फेका | IS allegedly throws another gay man from building | Patrika News
एशिया

बाज नहीं आ रहा आईएस, समलैंगिक को इमारत से नीचे फेका

बगदादी के आदेश के बावजूद आईएस आतंकियों ने एक वीडियो और कुछ फोटोज जारी किए हैं जिसमे एक समलैंगिक व्यक्ति को ऊंची इमारत से नीचे फेंक दिया

Aug 04, 2015 / 06:08 pm

जमील खान

ISIS

ISIS

बगदाद। लगता है आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के आतंकियों पर अपने प्रमुख बगदादी के आदेशों का कोई असर नहीं पड़ रहा है। कुछ समय पहले बगदादी ने एक आदेश जारी कर क हा था कि बंधकों की हत्या करने वाले वीडियोज को सोशल मीडिया पर जारी नहीं किया जाए क्योकि इससे बच्चों पर बुरा असर पड़ता है।

इस आदेश के बावजूद आईएस आतंकियों ने एक वीडियो और कुछ फोटोज जारी किए हैं जिसमे एक व्यक्ति को कथित तौर पर समलैंगिक बताकर ऊंची इमारत से नीचे फेंक दिया। यही नहीं, आतंकियों ने एक वीडियो और जारी किया है जिसमें एक बच्चा बंधक के सिर में गोली मार रहा है। घटना सीरिया की है।

पहले वीडियो में व्यक्ति को समलैंगिक बताकर इमारत से नीचे फेंक दिया। इमारत के नीचे बच्चों सहित कई लोग खड़े थे। जिस व्यक्ति को नीचे फेंका गया उसने सफेद कपड़े पहन रखे थे और आतंकियों ने अपना चेहरा ढका हुआ था। यह घटना इराक की है, लेकिन किस शहर में यह घटना घटी, इसका अभी पता नहीं चल पाया है।

Home / world / Asia / बाज नहीं आ रहा आईएस, समलैंगिक को इमारत से नीचे फेका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो