scriptआईएस की एक और घिनौनी हरकत, मॉ को खिलाया बेटे का मांस  | ISIS served the human meat to the grief-stricken mother | Patrika News

आईएस की एक और घिनौनी हरकत, मॉ को खिलाया बेटे का मांस 

Published: Mar 06, 2015 12:34:00 pm

आईएसआईएस के लड़ाकों ने महिला से पके हुए मीट के टुकड़े को खाने के लिए कहा




इराक। दुनिया भर में आंतक का पर्याय बन चुका इस्लामिक स्टेट आंतकी संगठन ने अपनी एक और घिनौनी हरकत से इंसानियत को शर्मशार कर दिया है। इस नई करतूत में कुछ समय पहले आईएसआईएस के लड़ाकों के एक ब्रिटिश फाइटर को किडनैप किया और उसकी हत्या कर दी।

खबर के मुताबिक ब्रिटिश फाइटर की हत्या पर उसकी मॉ को भरोसा नहीं हुआ और वह अपने बेटे वापस लाने की मांग करते हुए आईएसआईएस के हेडक्वाटर पहुंच गई। वहां पर आईएसआईएस के लड़ाकों ने महिला से पके हुए मीट के टुकड़े को खाने के लिए कहा। महिला ने जब वह खाने के बाद अपने बेटे से मिलने की इच्छा जताई तो वे ठहाके लगाते हुए बोले कि अभी जो मीट का टुकड़ा उसने खाया है वह उसके बेटे का ही था।

इस घटना का खुलासा यासिर अब्दुल्ला नाम के एक शख्स ने किया है, जो इस समय ब्रिटेन के पश्चिम योर्कशायर कीघले में एक सिक्योरिटी गार्ड हैं। यासिर को जब पता चला कि आईएसआईएस के लड़ाके कुर्दिस्तान में उसके गांव तक पहुंच आए हैं, तो वह उनको रोकने के लिए वहां गया।

यासिर ने वहां जाकर अन्य कुर्दिश लड़ाकों के साथ अपने गांव को आईएसआईएस से बचाने का काम शुरू कर दिया।पिछले हफ्ते ही यासिर वापस यूके लौटे हैं। वापस आकर उन्होंने एक महिला को उसके ही बेटे का मांस खिलाने की इस घटना के बारे में ‘द सन’ मीडिया को बताया।

ट्रेंडिंग वीडियो