scriptस्कर्ट की तस्वीर लेने के लिए छिपा गटर में, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Japanese man arrested hiding drain peep up skirts, wants to be reborn as footpath | Patrika News
एशिया

स्कर्ट की तस्वीर लेने के लिए छिपा गटर में, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जापान पुलिस ने एक व्यक्ति को पांच वर्षों तक सड़क के नीचे बहने वाले नाले
में छिप कर लड़कियों की स्कर्ट की तस्वीरें लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है

Nov 12, 2015 / 01:06 pm

सुनील शर्मा

Short Skirt

Short Skirt

टोक्यो। जापान पुलिस ने एक व्यक्ति को पांच वर्षों तक सड़क के नीचे बहने वाले नाले में छिप कर रहने पर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि वह वहां से जाने वाली लड़कियों की स्कर्ट की तस्वीरें लेने के मकसद से ऐसा कर रहा था। परन्तु उसका भेद मैनहोल की जाली से बाहर निकल आए उसके बालों ने खोल दिया।

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि 28-वर्षीय यासुओमी हिराई ने खुद को एक गटर में छुपा लिया था परन्तु उसके बाल मैनहोल की जाली में फंस गए जिससे राहगीरों का ध्यान उस पर गया और उसकी कारस्तानी का खुलासा हुआ। पुलिस ने बताया कि उसकी हर हरकत का खुलासा अगस्त में ही हो गया था परन्तु लंबी जांच पड़ताल के चलते उसे हाल ही में सोमवार को गिरफ्तार किया गया।

स्थानीय मीडिया रिपोर्टस में कहा गया कि यासुओमी को पहले भी ऐसे ही अपराध में गिरफ्तार किया जा चुका है। तब से वह इस तरह छिप कर रह रहा था। पुलिस को दिए यासुओमी के बयान में उनसे कहा है कि वह अगले जन्म में भी फुटपाथ का ही हिस्सा रहना चाहता है। इसे इसी तरह रहना अच्छा लगता है।


Home / world / Asia / स्कर्ट की तस्वीर लेने के लिए छिपा गटर में, पुलिस ने किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो