script“मास्टरबेशन करने से अगले जन्म में हाथ हो जाते हैं प्रेगनेंट” | Masturbation leads to pregnant hands in afterlife, says Turkish televangelist | Patrika News

“मास्टरबेशन करने से अगले जन्म में हाथ हो जाते हैं प्रेगनेंट”

Published: May 26, 2015 01:08:00 pm

हान ने जवाब दियाकि, जो अपने हाथों से इंटरकोर्स करते हैं अगले जन्म में उनके हाथ प्रेगनेंट हो जाते हैं

 Turkish Televangelist

Turkish Televangelist

इस्तांबुल। तुर्की के एक इस्लाम धर्म प्रचारक के एक बयान ने इन दिनों सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा है। टेलीवेंजलिस्ट मुकाहिद शिहाद हान का कहना है कि masturbation करने से अगले जन्म में हाथ प्रेगनेंट हो जाते हैं। हान ने एक सवाल के जवाब में ऎसा कहा।

एक व्यूअर ने उनसे पूछा किया कि, शादीशुदा होने के बावजूद वह मास्टरबेट करता है और उमरा के दौरान भी उसने ऎसा किया था। इस पर हान ने जवाब दियाकि, एक हडिथ में कहा गया है कि जो अपने हाथों से इंटरकोर्स करते हैं अगले जन्म में उनके हाथ प्रेगनेंट हो जाते हैं। हान ने दावा कियाकि ऎसा पेगंबर मुहम्मद ने कहा है।

इसके बाद उन्होंने कहाकि, मास्टरबेशन हराम है। यदि हमारे व्यूअर अकेले हैं तो उन्हें शादी कर लेनी चाहिए लेकिन वे शादीशुदा है तो कह सकते हैं। उन्हें शैतानी इच्छाओं को रोकना चाहिए। इसके बाद टि्वटर पर उनका काफी मजाक उड़ा। एक ने लिखा कि, क्या अगले जन्म में गर्भपात की अनुमति मिलेगी? क्या अगले जन्म में हैंड गायनोलॉजिस्ट होगे? 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो