scriptसेना-सरकार के बीच सब ठीक, यही बताने सेना प्रमुख से मिले नवाज | Nawaz Sharif and Pak army chief meeting after newspaper leaks secret meeting | Patrika News

सेना-सरकार के बीच सब ठीक, यही बताने सेना प्रमुख से मिले नवाज

Published: Oct 18, 2016 11:39:00 am

पाकिस्तानी सेना और प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के बीच सबकुछ ठीकठाक है, यही
बताने के लिए दोनों ने पीएम आवास पर एक बैठक की और बयान जारी किया।

Nawaz Sharif

Nawaz Sharif

इस्लामाबाद। पाकिस्तान सेना प्रमुख राहील शरीफ और प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के बीच सबकुछ ठीकठाक है, यही बताने के लिए दोनों ने पीएम आवास पर एक बैठक की और बयान जारी किया। बयान में कहा गया है कि सेना और पीएम देश की सुरक्षा पर बातचीत हुई।

आपको बता दें इससे पहले पाकिस्तान के प्रमुख अखबार डॉन ने खुफिया सूत्रों के हवाले से खबर छापी थी कि एक बैठक में नवाज ने सेना को आतंकियों के सफाए के लिए निर्देश दिए हैं। वहीं सेना आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई पर अलग ही रूख रखती है। इस गुप्त बैठक की खबर मीडिया को लगने पर पाकिस्तान दो खेमों में बंटा सा दिखाई दिया। एक धड़ा सेना को सही ठहरा रहा था तो दूसरा नवाज को।



हालांकि बाद में पाकिस्तान सेना प्रमुख ने डॉन की खबरों को अफवाह करार दिया और इस तरह के लीक की जांच कराने की बात कही। ये भी कहा गया कि 10 दिनों के अंदर लीक के लिए जिम्मेदार लोगों को पकड़ा जाए और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।



इस तरह के घटनाक्रम से यह तो प्रतीत होता है कि सरकार और सेना के बीच अनबन जरूर है। यह भी कहा जा रहा है कि भारत के सर्जिकल स्ट्राइक का माकूल जवाब नहीं देना भी तकरार की वजह बना हुआ है। भारत के पाकिस्तान को अलग-थलग करने की कोशिश के चलते भी पाकिस्तान मेें बचाव की नीति अपनाने की मांग जोर शोर से उठ रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो