scriptहम नवाज जैसे कायर नहीं है मोदी जी : इमरान खान | Not all Pakistanis are coward as Nawaz Sharif, claims Imran Khan | Patrika News

हम नवाज जैसे कायर नहीं है मोदी जी : इमरान खान

Published: Oct 01, 2016 12:04:00 pm

इमरान ने कहा पाकिस्तान एकजुट है और किसी भी आक्रमण के लिए अपनी सेना के साथ खड़ा रहेगा

Imran khan

Imran khan

इस्लामाबाद। भारतीय सेना की ओर से पाकिस्तान कब्जे वाले कश्मीर पर की गई जवाबी कार्रवाई के बाद क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान ने शुक्रवार रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शांति की पेशकश की। इमरान ने कहा कि पाकिस्तानी दोस्ती के लिए तैयार हैं क्योंकि दो परमाणु शक्तियों के बीच युद्ध किसी समस्या का हल नहीं है।

इमरान ने एक बड़ी रैली को संबोधित करते हुए कहा – हम शांति चाहते हैं। हम दोस्ती के लिए तैयार हैं, अगर मोदी की इच्छा हो तो। मैं शांति की पेशकश करता हूं, क्योंकि युद्ध समस्याओं का कोई हल नहीं है। पाक तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान ने कहा कि जब वह मोदी से भारत में मिले थे तो उनसे कहा था कि दोनों देशों के बीच शांति प्रक्रिया को लोगों का एक छोटा समूह पटरी से उतारना चाहता है, लेकिन जब उरी घटना हुई तो भारत ने बगैर जांच के पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहरा दिया और मोदी ने पाकिस्तान को धमकी देनी शुरू कर दी।

इमरान ने पीएम मोदी से पानी रोकने और सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में बात नहीं करने की अपील की। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान एकजुट है और किसी भी आक्रमण के लिए अपनी सेना के साथ खड़ा रहेगा। उन्होंने मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि हर पाकिस्तानी नवाज शरीफ की तरह कायर नहीं है।

इमरान ने चेतावनी दी कि भारत को अधिक नुकसान उठाना पड़ेगा और यह भी कहा कि अगर इसने पाकिस्तान के साथ शांति के स्थान पर युद्ध को तरजीह दी तो मोदी का शाइनिंग इंडिया का सपना कभी पूरा नहीं होगा। उन्होंने यह भी कहा कि नवाज का वक्त पूरा हो गया है। उन्हें जाना होगा। यह हमारा दुर्भाग्य है कि वह हमारे प्रधानमंत्री हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो