scriptपाकिस्तान की भारत को धमकी, हमारे पास परमाणु बम हैं  | Nuclear weapons can be used against India: Pak defense minister | Patrika News

पाकिस्तान की भारत को धमकी, हमारे पास परमाणु बम हैं 

Published: Jul 08, 2015 10:30:00 am

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ का कहना है कि युद्ध होने पर वे भारत के खिलाफ परमाणु हथियार इस्तेमाल कर सकते हैं

pak defence minister

pak defence minister

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ का कहना है कि युद्ध होने पर वे भारत के खिलाफ परमाणु हथियार इस्तेमाल कर सकते हैं। उन्होंने कहाकि, परमाणु हथियार केवल शोपीस नहीं है और उन्हें इस्तेमाल करने का विकल्प हमेशा उपलब्ध रहा है। इस समय भारत से लड़ाई का कोई खतरा नहीं है लेकिन लड़ाई का खतरा स्थायी होता है।

उन्होंने आगे कहाकि, हमें प्रार्थना करनी चाहिए कि स्थिति इतनी ना बिगड़े कि परमाणु हथियार इस्तेमाल करने पड़े। लेकिन अगर ऎसी स्थिति आई तो पाकिस्तानी सेना इन हथियारों को प्रयोग कर सकती है। पाकिस्तान अपनी जमीन की रक्षा करने में पूरी तरह समर्थ है। गौरतलब है कि उनका बयान ऎसे समय में आया है जब भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पाक पीएम नवाज शरीफ रूस के उफा शहर में मुलाकात कर सकते हैं।

उन्होंने भारत पर पाकिस्तानी तालिबान और ब्लूच अलगाववादियों की मदद करने का आरोप भी लगाया। आसिफ ने कहाकि, भारत द्वारा तहरीके तालिबान पाकिस्तान और ब्लूच अलगाववादियों की मदद करने के सबूत विश्व मंच पर मुहैया कराए गए हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भी पाक भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ पर तालिबान की मदद करने का आरोप लगाता रहा है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो