scriptपाकिस्तान में तेल टैंकर में विस्फोट, 123 की मौत, 100 से ज्यादा घायल | Oil tanker reflex in Pakistan, more than 100 dead | Patrika News

पाकिस्तान में तेल टैंकर में विस्फोट, 123 की मौत, 100 से ज्यादा घायल

Published: Jun 25, 2017 02:51:00 pm

Submitted by:

ललित fulara

पाकिस्तान के बहावलपुर में रविवार सुबह एक तेल के टैंकर में आग लगने के कारण 123 लोगों की जलकर मौत हो गई। 100 से ज्यादा घायल हुए हैं।

Pakistan Tanker Blast

Pakistan Tanker Blast

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के बहावलपुर में रविवार सुबह एक तेल के टैंकर में आग लगने के कारण 123 लोगों की जलकर मौत हो गई। 100 से ज्यादा घायल हुए हैं। हालांकि, मृतकों की अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है। स्थानीय लोगों के मुताबिक ये संख्या इससे ज्यादा भी हो सकती है। बहावलपुर से होकर गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए इस भीषण हादसे में 100 से भी ज्यादा लोग गंभीर रूप से जल गए हैं। 
Image may contain: outdoor

ड्राइवर का नियंत्रण बिगड़ने से हुआ हादसा 
खबरों के मुताबिक़ ड्राइवर का टैंकर पर नियंत्रण बिगड़ने से हादसा हुआ था। डॉन के मुताबिक, अहमद पुर शरिया नाम की जगह पर तेल का टैंकर पलटने के बाद उसमें हुए विस्फोट और उसके बाद फैली आग में 123 से भी ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है। दमकल गाड़ियों ने टैंकर में लगी आग बुझा दी है। घटनास्थल के पास खड़ीं 6 कारें और 12 बाइक्स भी क्षतिग्रस्त हो गई हैं।
संबंधित चित्र

विस्फोट के समय बिखरा तेल जमा कर रहे थे लोग
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हाईवे पर जब लोगों ने टैंकर को पलटते देखा तो उसमें से लीक होकर बाहर निकल रहे तेल को जमा करने के लिए लोग वहां जमा हो गए। इसी समय टैंकर में विस्फोट हो गया और इसकी चपेट में आकर लोग जलकर मर गए। आग लगने के थोड़ी देर बाद ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। राहत और बचाव कार्य जारी है। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो