scriptस्टिंग ऑपरेशन के लिए मशहूर है ये एंकर, फैन ने दिया जहर | Pak anchor poisioned by fan, is famous for sting operations | Patrika News

स्टिंग ऑपरेशन के लिए मशहूर है ये एंकर, फैन ने दिया जहर

Published: Sep 28, 2016 03:14:00 pm

पाकिस्तान की मशहूर होस्ट सना फैजल को धोखे से जहर देने का मामला सामने आया है

pak anchor sana

pak anchor sana

नई दिल्ली। पाकिस्तान की मशहूर होस्ट सना फैजल को धोखे से जहर देने का मामला सामने आया है। सना को उनके ही एक फैन ने आइसक्रीम में जहर दे दिया। उन्हें जियाउद्दीन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया। फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है।



सना अपने शौहर के साथ उत्तरी नजीमाबाद के पेशावरी आईसक्रीम पार्लर में गई थी। वहीं करीब 14-15 साल के एक लड़के ने उन्हें अपने सेलफोन से सेल्फी लेने को कहा। सेल्फी के बाद उसने पेशावरी आईसक्रीम की पेशकश की जिसे सना ने खुशी खुशी खा ली। आईसक्रीम खाते ही उनकी तबीयत बिगड़ गई। पुलिस को शक है कि उनके शो से नाराज किसी शख्स ने ही उन्हें जान से मारने की कीशिश की है।



पुलिस के मुताबिक आरोपी लड़के के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने सना का भी बयान दर्ज कर लिया है। सना फैजल उर्दू चैनल अब तक की एंकर हैं। अब तक पर सना का शो खुफिया स्टिंग ऑपरेशन काफी मशहूर है। इसमें सना फैजल अपराध से लेकर सामाजिक बुराइयों की पोल खोलती नजर आती है। बेहद आक्रामक अंदाज से वो अपने शो के लिए रिपोर्टिंग करती है।



चटकीले और भड़कीले अंदाज वाली रिपोर्टिंग ने पाकिस्तानियों के दिल में खास जगह बनाई है। अक्सर पुलिस वालों के साथ मिलकर सना अपराधियों के ठिकानों पर छापामारी भी करती है। मीट में मिलावट और दूध के काले कारोबार पर उनकी खोजी रिपोर्ट ने पाकिस्तान के बड़े तबके की आंखें खोल दी थी। उनके इन्हीं तेवरों ने दोस्त बनाए तो दुश्मन भी।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो