scriptपाक मॉडल ने मोदी से कहा, ‘हमें गुस्सा आ गया, तो बचोगे नहीं’ | Pak Model Qandeel Baloch threatens Modi in Video | Patrika News

पाक मॉडल ने मोदी से कहा, ‘हमें गुस्सा आ गया, तो बचोगे नहीं’

Published: Feb 26, 2016 02:21:00 pm

पाकिस्तानी मॉडल व टीवी एक्ट्रेस कंदील बलोच ने एक वीडियो जारी करते हुए पीएम मोदी का मजाक उड़ाया है

Qandeel Baloch

Qandeel Baloch

इस्लामाबाद। एक पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच ने एक वीडियो जारी करते हुए पीएम मोदी का मजाक उड़ाया है तथा उन्हें अंजाम भुगतने की चेतावनी दी है। उसने मोदी को ‘इंसान के बच्चे बनने’ की हिदायत देते हुए देख लेने की धमकी दी थी। यही नहीं, कंदील बलोच वीडियो में मोदी को डार्लिंग और चायवाला कहकर संबोधित कर रही है। उसका यह वीडियो फेसबुक पर वायरल हो गया है।



कौन है कंदील बलोच
कंदील एक पाकिस्तान मॉडल तथा टीवी एक्ट्रेस है। पाक में उसे सोशल मीडिया की ड्रामा क्वीन कहा जाता है। पहली बार वह चर्चा में 2013 में आई थी जब उसे बेसुरे गाने सुनकर पाकिस्तान आयडल के ऑडिशन जजेज ने उसे रिजेक्ट कर दिया था। रिजेक्शन के बाद कंदील ने कैमरे के सामने ही जमकर ड्रामा किया था और जजों को काफी भला-बुरा कहा था। यही नहीं कैपिटल टीवी के मॉर्निंग शो में भी उसकी हरकतों तथा फिजूल की बातों पर पाकिस्तान में मजाक बनता है।

ये कहा कंदील बचोच ने वीडियो में
कंदील ने वीडियो में सीधे देश के प्रधानमंत्री मोदी को संबोधित करते हुए कहा है, “मोदी जी आपका चाय का बिजनेस कैसा चल रहा है? आपका जो चाय का ढाबा है रेलवे स्टेशन के साथ मुझे उम्मीद है कि वो बहुत अच्छा चल रहा होगा। माफ कीजिए मैं नरेंद्र मोदी की बात कर रही हूं, भारत के प्रधानमंत्री। मोदी जी चायवाला… मोदी जी मेरे पास आपके लिए एक मैसेज है।”

आगे वह कहती है, “देखो हम पाकिस्तानी बहुत प्यार करने वाले हैं, बहुत मोहब्बत वाले लोग हैं। हम लोग नफरतों पर विश्वास नहीं करते। तो डार्लिंग मैं यह कहना चाहती हूं कि तुम इंसान के बच्चे बनकर रहो और हमें गुस्सा मत दिलाओ। मैं तुम्हें बता रही हूं, जिस दिन हमें गुस्सा आ गया। उस दिन कोई नहीं बचेगा। उस दिन न आप बचोगे न कोई और बचेगा। ये मेरी बात लिख लो और डरो हमसे।”

अंत में वह कहती है, “चलो… अब तुम चाय पियो और लोगों को चाय पिलाओ।”

ट्रेंडिंग वीडियो