scriptपाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने नहीं मानी डॉक्टरों की सलाह | Pak PM Nawaz Sharif resumes duties in Islamabad against doctors advice | Patrika News

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने नहीं मानी डॉक्टरों की सलाह

Published: Jul 22, 2016 01:21:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के बेटी मरियम नवाज ने ट्वीटर पर कुछ तस्वीरें साझा
की हैं। इसमें उन्होंने लिखा कि इस्लामाबाद के लिए विमान में बैठे हुए काम
करते प्रधानमंत्री

Pak PM Nawaz Sharif

Pak PM Nawaz Sharif

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से दिल के ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों की सलाह की नहीं माना और फिर से कामकाज शुरु कर दिया। बता दें कि इस ऑपरेशन के बाद नवाज शरीफ के पैर में संक्रमण हो गया था, जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी।




वहीं प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के बेटी मरियम नवाज ने ट्वीटर पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इसमें उन्होंने लिखा कि इस्लामाबाद के लिए विमान में बैठे हुए काम करते प्रधानमंत्री। बस अभी-अभी पहुंचे। उन्होंने कहा कि पैर का घाव अभी पूरी तरह नहीं भरा है। इसमें कुछ और दिन लग सकते हैं। मरियम ने यहां अपने कार्यालय में बैठे शरीफ की एक दूसरी तस्वीर भी साझा की और लिखा कि प्रधानमंत्री हवाईअड्डे से सीधा वहां गए।

इससे पहले, को सूचना मंत्री परवेज राशिद ने कहा था कि डॉक्टरों ने शरीफ को रविवार से पहले इस्लामाबाद न जाने की सलाह दी थी। यह साफ नहीं हुआ है कि शरीफ डॉक्टरों की सलाह के बावजूद इस्लामाबाद क्यों गए। शरीफ दिल के ऑपरेशन के बाद नौ जुलाई को लंदन से लौटे थे और लाहौर में अपने घर पर रह रहे थे। बीती 31 मई को उनकी एक सफल ओपन हार्ट सर्जरी हुई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो