scriptपाकिस्तान : शादी समारोह में शामिल 11 की मौत | Pakistan : 11 people killed who had come to take part in marriage ceremony | Patrika News

पाकिस्तान : शादी समारोह में शामिल 11 की मौत

Published: May 04, 2015 09:11:00 am

इस दुर्घटना पर राष्ट्रपति ममनून हुसैन और
प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने गहरा दुख व्यक्त किया है

Killed

Killed

दादू/इस्लामाबाद। पाकिस्तान के सिंध प्रांत में रविवार को एक शादी समारोह से लौट रहे वाहन के ऊपर बिजली के तार गिर जाने से वाहन में आग लग गई और 11 लोगों की मौत हो गई। इस घटना में 34 अन्य घायल हो गए। अलग वाहन में होने की वजह से दूल्हा-दुल्हन को कोई नुकसान नहीं हुआ। “डॉन” अखबार के मुताबिक, मृतकों में सात महिलाएं एवं तीन बच्चे शामिल हैं।

दादू जिले में यह दुर्घटना सुबह 10.40 बजे हुई। बस पर सवार अधिकतर पुरूष बस से कूदकर जान बचाने में सफल रहे। वाहन में सवार लोग दादू से नजदीकी शहर जा रहे थे। दूल्हा और दुल्हन दूसरे वाहन में सवार थे, इसलिए उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ।

पुलिस ने कहा कि वाहन पर बिजली के तार गिर जाने से उसमें आग लग गई। डॉन के मुताबिक, यह हादसा खैरपुर नाथन शाह बाइपास के पास हुआ। इस दुर्घटना पर राष्ट्रपति ममनून हुसैन और प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने गहरा दुख व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि ऎसी घटना दोबारा न हो, इसे सुनिश्चित किया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो