scriptपाकिस्तानी रक्षामंत्री की चेतावनी: छोटी-बड़ी हर जंग के लिए हैं तैयार | Pakistan ready for short or long war: Defence Minister | Patrika News
एशिया

पाकिस्तानी रक्षामंत्री की चेतावनी: छोटी-बड़ी हर जंग के लिए हैं तैयार

रक्षामंत्री ख्वाजा मुहम्मद आसिफ ने कहा कि पाक सीमित या
लम्बे समय के युद्ध के लिए तैयार है और अगर भारत के नेतृत्व ने इसे उस पर थोपा तो
वह इसका माकूल जवाब देगा

Sep 03, 2015 / 05:03 pm

Rakesh Mishra

khawaja muhammad asif-1

khawaja muhammad asif-1

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के रक्षामंत्री ख्वाजा मुहम्मद आसिफ ने कहा कि पाकिस्तान सीमित या लम्बे समय के युद्ध के लिए तैयार है और अगर भारत के नेतृत्व ने इसे उस पर थोपा तो वह इसका माकूल जवाब देगा।




आसिफ ने कहा कि पाकिस्तान न केवल इस क्षेत्र में बल्कि पूरी दुनिया में शांति का पक्षधर है, लेकिन उकसावे की स्थिति में वह इसका माकूल जवाब देगा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की सेना ने 1965 में लाहौर पर कब्जे के भारत के प्रयास को विफल किया था और वह भविष्य में भी ऎसा ही करेगी।




उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की सेना देश के भीतर अपनी ही भूमि पर आतंकवाद के विरूद्ध लड़ाई लड़ रही है, लेकिन वह जरूरत पड़ने पर भविष्य में किसी भी हमले का सामना करने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि देश का राजनीतिक नेतृत्व भी देश की रक्षा के लिए किसी भी प्रकार का बलिदान करने को तैयार हैं।



भारत के सेना प्रमुख ने मंगलवार को कहा था कि देश की सेना सीमा पर जरूरत की स्थिति में किसी भी प्रकार की कार्रवाई के लिए तैयार है और अगर लड़ाई हुई तो वह कम समय की हो सकती है।

Home / world / Asia / पाकिस्तानी रक्षामंत्री की चेतावनी: छोटी-बड़ी हर जंग के लिए हैं तैयार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो