scriptInd Pak T20: वीजा मुद्दे पर पाक ने भारतीय उप उच्चायुक्त को किया तलब | Pakistan Summons Indian Envoy Over Denial Of Visa To Its Diplomats | Patrika News

Ind Pak T20: वीजा मुद्दे पर पाक ने भारतीय उप उच्चायुक्त को किया तलब

Published: Mar 17, 2016 04:38:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

पाकिस्तान ने आईसीसी विश्व टी20 मैच देखने के लिए कोलकाता जाने के इच्छुक
पांच राजनयिकों को वीजा नहीं देने पर  कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की

india pakistan t20 2016

india pakistan t20 2016

इस्लामाबाद। पाकिस्तान ने आईसीसी विश्व टी20 मैच देखने के लिए कोलकाता जाने के इच्छुक पांच राजनयिकों को वीजा नहीं देने पर आज कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पाक में भारत के उप उच्चायुक्त जेपी सिंह को तलब किया। सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान के विदेश कार्यालय ने सिंह को तलब किया और कहा कि अन्य राजनयिकों को भी भारत जाने अनुमति दी जानी चाहिए, क्योंकि यह बड़ा खेल कार्यक्रम है।

ये राजनयिक शनिवार को कोलकाता में होने वाले भारत-पाक मुकाबले में पाकिस्तानी खिलाडिय़ों का मनोबल बढ़ाने के लिए जाना चाहते हैं। भारत ने कल पाकिस्तान के पांच राजनयिकों को टी20 क्रिकेट मैच देखने के लिए भारत आने की अनुमति देने से इन्कार किया था। इन राजनयिकों की खुफिया एजेंसी आईएसआई से संबंध होने के कारण अनुमति नहीं दी गयी है।

सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान के उच्च आयोग ने यहां कहा कि राजनयिकों को भारत आने की अनुमति नहीं देना दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि भारत विश्व कप की मेजबानी कर रहा है उसके बावजूद वह अपने दायित्वों को पूरा नहीं कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो