scriptपाक में पुलिसवाले ने महिला रिपोर्टर को जड़ा थप्पड़; वीडियो वायरल | Pakistani police guard caught on camera slapping female journalist's face | Patrika News

पाक में पुलिसवाले ने महिला रिपोर्टर को जड़ा थप्पड़; वीडियो वायरल

Published: Oct 22, 2016 09:37:00 am

Submitted by:

ललित fulara

कराची में महिला पत्रकार को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने के बाद जांच के आदेश।

police slapping female journalist

police slapping female journalist

नई दिल्ली/ कराची। पाकिस्तान के कराची के एक सरकारी दफ्तर में महिला रिपोर्टर को थप्पड़ मारने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। गृहमंत्री चौधरी निसार अली खान ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। दरअसल यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई थी।

The channel K-21 reporter had rebuked the guard for interfering with filming

क्या है पूरा मामला

यहां के नेशनल अथॉरिटी फॉर डाटाबेस रजिस्ट्रेशन के दफ्तर में फ्रंटियर कोर के एक कॉन्‍स्‍टेबल ने पीटूसी के दौरान महिला रिपोर्टर को थप्पड़ जड़ दिया था। 



इतना ही नहीं कॉन्स्टेबल ने वहां मौजूद भीड़ को भगाने के लिए फायरिंग भी की थी। यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया और उसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। घटना के बाद लोगों ने पुलिसकर्मी के व्यवहार की आलोचना की है। 


Ms Kanwal has now reported the guard to police for assaulting her and firing shots



महिला रिपोर्टर के व्यवहार की भी हो रही है आलोचना
 
कराची प्रेस क्लब के अध्यक्ष फाजिल जमाली का कहना है कि महिला रिपोर्टर को पुलिसकर्मी को उकसाना नहीं चाहिए था। उनका व्यवहार भी उचित नहीं था। वीडियो फुटेज में महिला रिपोर्टर व कैमरामैन को लियाकताबाद स्थित दफ्तर में घुसने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है। इस पर पुलिसकर्मी उनको रोकना चाह रहा था और बहस के दौरान उसने महिला रिपोर्टर को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो