scriptसऊदी अरब की प्रिसेंस नहीं पहनती हैं हिजाब, चलाती हैं गाड़ी | Saudi princess lifestyle goes viral on social media | Patrika News
एशिया

सऊदी अरब की प्रिसेंस नहीं पहनती हैं हिजाब, चलाती हैं गाड़ी

तमाम बंदिशों के बाजवूद 33 साल की अमीराह अल तावील पहली ऐसी महिला हैं जो मॉडर्न लुक में रहना पसंद करती हैं।

Oct 18, 2016 / 04:04 pm

पवन राणा

saudi princess modern life

saudi princess modern life

सऊदी अरब। महिलाओं पर तरह-तरह की बंदिशों के लिए आए दिन सुर्खियों में रहने वाले देश सऊदी अरब में वहां की प्रिंसेस बिना हिजाब के घूमती हैं। तमाम बंदिशों के बाजवूद 33 साल की अमीराह अल तावील पहली ऐसी महिला हैं जो मॉडर्न लुक में रहना पसंद करती हैं।

saudi princess style

सऊदी अरब की राजकुमारी अमीराह की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसकी खास वजह है उनका तमाम बंदिशों के बीच भी मॉडर्न लुक में रहना। अमीराह यूरोपियन स्टाइन के कपड़े पहनती हैं लेकिन उनमें भी पारम्परिक टच दिखाई देता है।

saudi princess lifestyle

इतना ही नहीं अमीराह खुद ड्राइव भी करती हैं। आपको बता दें महिलाओं के गाड़ी चलाने की अनुमति को लेकर यहां खासा विवाद हो चुका है। अपनी मॉडर्न और सोशल लाइफ की वजह से भी राजकुमारी सुर्खियों में रहती हैं।

अमीराह दुनियाभर में घुम चुकी हैं और लोगों की मदद कर चुकी हैं। उन्होंने सोमालिया के लोगों की मदद की है, वहीं पाकिस्तान में बाढ़ पीडि़तों को भी सहारा दिया है। अफ्रीका में सड़क पर रहने वाले लोगों के लिए उन्होंने घर बनवाए हैं।

Home / world / Asia / सऊदी अरब की प्रिसेंस नहीं पहनती हैं हिजाब, चलाती हैं गाड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो