scriptपाकिस्तान में आतंकवादी हमला, 5 पुलिसकर्मियों की मौत | Taliban Attacks in Pakistan Kill 5 Police Officers | Patrika News

पाकिस्तान में आतंकवादी हमला, 5 पुलिसकर्मियों की मौत

Published: Mar 27, 2015 06:34:00 pm

Pak के बलूचिस्तान प्रांत में दो अलग-अलग आतंकवादी हमलों में पांच पुलिसकर्मियों सहित एक अधिकारी की मौत हो गई 

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में शुक्रवार को दो अलग-अलग आतंकवादी हमलों में पांच पुलिसकर्मियों सहित एक अधिकारी की मौत हो गई। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पहला हमला लोरालई जिले के चिकलू इलाके में हुआ, जहां अज्ञात सशस्त्र लोगों ने एक पुलिस वाहन पर हमला किया और चार लोगों को मार डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद वे घटनास्थल से भाग निकले।

पुलिस ने कहा कि अदालत में सुनवाई के बाद पुलिसकर्मियों को वापस ले जा रहे वाहन पर आतंकवादियों ने घात लगाकर हमला किया। हमलावरों की तलाश के लिए सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है। इस घटना के बाद तीन पुलिसकर्मी भी लापता हो गए, लेकिन कुछ घंटे बाद पुलिसकर्मी थाना लौट आए। हालांकि उन्होंने घटना के बारे में अभी तक संवाददाताओं से बात नहीं की है।

जिले में हुई एक अन्य घटना में आतंकवादियों ने बस में सफर कर रहे एक पुलिस अधिकारी को नीचे उतार लिया और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इन हमलों की किसी भी आतंकवादी संगठन ने अभी तक जिम्मेदारी नहीं ली है। लोरालई जिला पाकिस्तान के दक्षिण-पश्चिम में स्थित बलूचिस्तान प्रांत में है, जहां पुलिस और सेना पर अलगाववादियों द्वारा हमले किए जाते रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो