scriptवाइल्ड लाइफ पार्क में कार से निकली महिला, जिंदा खा गया बाघ, दूसरी घायल | Tigers maul two women at Beijing Wildlife Park | Patrika News

वाइल्ड लाइफ पार्क में कार से निकली महिला, जिंदा खा गया बाघ, दूसरी घायल

Published: Jul 25, 2016 11:48:00 am

गाड़ी में साथियों से बहस होने पर नाराज होकर महिला जैसे ही कार से बाहर निकली बाघ उसे खींच कर ले गया

Tiger mauls women

Tiger mauls women

बीजिंग। चीन के एक वाइल्ड लाइफ पार्क में दो महिलाओं को छोटी सी गलती भारी पड़ी। यहां कार से सफारी कर रही दो महिलाओं पर बाघ ने हमला कर दिया जिसमें एक महिला की मौत हो गई जबकि दूसरी बुरी तरह घायल हो गई।

Tiger mauls women

जानकारी के अनुसार शनिवार को यह वारदात तब हुई जब एक कपल पार्क में अपनी गाड़ी खड़ी कर बात कर रहा था। उसी वक्त एक महिला किसी बात से नाराज होकर गाड़ी से बाहर निकल गई। उसी दौरान बाघ ने उसे खींच लिया, जबकि उसे बचाने की कोशिश में दूसरी महिला भी जख्मी हो गई।

Tiger mauls women

घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें महिला वॉर्निंग दिए जाने के बावजूद कार से निकल जाती है, लेकिन जैसे ही वह कार से बाहर आती है बाघ उस पर हमला कर देते हैं। यह घटना चीन की दीवार के पास बाडालिंग वाइल्डलाइफ वर्ल्ड में हुई है। लोकल मीडिया के अनुसार दोनों महिलाओं से बार बार कहा जा रहा था कि वे कार के अंदर ही रहें।

Tiger mauls women

रिपोर्ट्स के अनुसार दो महिलाएं, एक बच्चा और एक पुरुष वहां थे। सभी एक ही परिवार के सदस्य थे। बताया जाता है कि जब बाघ महिला को लेकर जा रहा था तब पुरुष ने भी महिला को बचाने की कोशिश की, लेकिन असफल रहा।

Tiger mauls women

यह पार्क करीब 6 हजार एकड़ में फैला है और लोगों को इसके अंदर ड्राइव करने की इजाजत दी गई है। हालांकि लोगों को कार से बाहर निकलने के लिए मना किया जाता है। एक अधिकारी ने बताया कि जब तक स्टाफ वहां पहुंचा तब तक महिला की मौत हो गई थी, दूसरी महिला को घायल स्थिति में अस्पताल ले जाया गया।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो