script

पाकिस्तान ने भारत को धमकाया: हमारे पास भी हैं परमाणु हथियार

Published: Aug 24, 2015 09:20:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा
सलाहकार सरताज अजीज ने कहा कि मोदी सरकार ऎसे बर्ताव कर रही है जैसे कि वे
क्षेत्रीय महाशक्ति हो

Vikas Swarup

Vikas Swarup

इस्लामाबाद। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकारों की बैठक के रद्द होने के बाद पाकिस्तान ने एक बार फिर भारत को धमकाया है। पाकिस्तान ने कहा है कि हम खुद परमाणु संपन्न देश हैं और हम जानते हैं कि खुद की रक्षा कैसे करनी है। पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार सरताज अजीज ने कहा कि मोदी सरकार ऎसे बर्ताव कर रही है जैसे कि वे क्षेत्रीय महाशक्ति हो। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक अजीज ने कहा कि पाकिस्तान में आतंकवाद को बढ़ावा देने में भारत की खुफिया एजेंसी रॉ का हाथ है। उन्होंने कहा कि हमारे पास इसके पुख्ता सबूत भी हैं।



उन्होंने कहा कि अगर भारत के लिए कश्मीर कोई मुद्दा ही नहीं है तो वहां उन्होंने 700000 जवान क्यों तैनात कर रखे हैं। अजीज ने कहा कि भारत को कश्मीर में जल्द से जल्द जनमत संग्रह करना चाहिए। लोगों को फैसला लेने दें कि वे कहां और कैसे रहना चाहते हैं।



गौरतलब है कि इससे पहले पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने चेतावनी भरी जफ्जों में कहा था कि पाकिस्तान के हथियार सजावट के लिए नहीं हैं। उनके देश पर जंग थोपी जाती है तो हम हथियारों का भारत के खिलाफ इस्तेमाल करेंगे। वहीं जब म्यांमार में घुसकर भारतीय सेना ने आतंकी संगठनों को सबक सिखाया था तब पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने भारत को भड़काने वाला बयान दिया था। मुशर्रफ ने एक पाकिस्तान टीवी को दिए साक्षात्कार में कहा था कि क्या पाकिस्तान ने परमाणु बम शब-ए-बारात जैसे मौकों के लिए बनाए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो