scriptहैवानियत, बिना पूछे पत्नी बाहर गई, पति ने जिंदा जलाया | Wife didn't inform husband for outing, angered husband burnt | Patrika News
एशिया

हैवानियत, बिना पूछे पत्नी बाहर गई, पति ने जिंदा जलाया

हैवानियत की हदें पार करते हुए आरोपी और उसके पिता ने पहले बुरी तरह पीटा और फिर पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जला दिया

Apr 20, 2015 / 12:43 pm

Rakesh Mishra

woman burn

woman burn

मुजफ्फरगढ़। एक महिला को पति से बिना पूछे घर से बाहर जाने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। इससे गुस्साए पति ने ना सिर्फ अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटा बल्कि पेट्रोल डालकर उसे जिंदा भी जला दिया। फिलहाल पुलिस ने पति और ससुर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना मुल्तान शहर की है।

ये भी पढ़ेंः दहेज मांगने पर खाप ने फौजी की शादी पर लगाया बैन

आरोपी पति मुहम्मद सिद्दीकी को जब पता चला कि उसकी पत्नी शबाना बीबी उससे बिना पूछे अपनी बहन से मिलने चली गई तो वह भड़क गया। हैवानियत की हदें पार करते हुए आरोपी और उसके पिता ने शबाना को पहले बुरी तरह पीटा और फिर पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जला दिया

ये भी पढ़ेंः दहेज में बाइक की चाह में पत्नी को फूंका, मौत

पीडिता के भाई मुहम्मद आजम ने बताया कि शबाना और सिद्दीकी की शादी तीन साल पहले हुई थी, लेकिन बच्चे न पैदा होने के कारण शबाना को अक्सर प्रताडित किया जाता था। आग लगने से 80 फीसद तक जल चुकी शबाना की अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ेंः दहेज के लिए बहू को खिलाया जहर, मौत

रिपोट्र्स के मुताबिक, हर साल पाकिस्तान में सैकड़ों महिलाओं की जान घरेलू हिंसा या परिवार की इज्जत के नाम पर जाती है। पाकिस्तान में महिलाओं के हक की लड़ाई लड़ रहे संगठन औरत फाउंडेशन का दावा है कि 2008 से अब तक हुए ऎसे हमलों में करीब 3000 महिलाओं की हत्या की जा चुकी है।

Home / world / Asia / हैवानियत, बिना पूछे पत्नी बाहर गई, पति ने जिंदा जलाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो