scriptबीमार रेलवे कर्मचारी को नहीं मिली छुट्टी, लगाई फांसी, हालत गंम्भीर | Ill Railway officer attempts to commit suicide | Patrika News
औरैया

बीमार रेलवे कर्मचारी को नहीं मिली छुट्टी, लगाई फांसी, हालत गंम्भीर

अछल्दा रेलवे स्टेशन में कीमैन के पद पर कार्यरत कर्मचारी ने छुट्टी न मिलने पर फांसी लगा ली।

औरैयाSep 02, 2016 / 09:36 pm

Abhishek Gupta

Suicide Demo

Suicide Demo

औरैया. अछल्दा रेलवे स्टेशन में कीमैन के पद पर कार्यरत कर्मचारी ने छुट्टी न मिलने पर फांसी लगा ली। वहाँ मौजूद लोगों ने जब कर्मचारी को अपने आस पास नहीं देखा तो उसे घर में ढूंढा। वहां कर्मचारी फांसी पर झूल रहा था। आनन फानन में फंदा उतारकर उसे अस्पताल ले गए जहॉ हालत गंम्भीर होने पर उसे सैफई रेफर कर दिया।

रेलवे कर्मचारियों ने बताया रेलवे में कीमेन पद पर तैनात रेलवे कर्मचारी लवलेस कई दिनों से बीमार चल रहा था जिसको लेकर उसने पी डव्ल्यू आई पी के मण्डल से छुट्टी मांगी लेकिन, कर्मचारी को छुट्टी नही मिली। एक दिन कर्मचारी कम पर नहीं गया जिसको लेकर पी डव्लू आई ने उसकी अनुपस्थिति रिकॉर्ड में दर्ज कर दी। इसके बाद उस कर्मचारी को जब यह बात पता चला तो उसने फिर से छुट्टी मांगी, लेकिन पी डव्लू आई को बीमार कर्मचारी पर जरा भी तरस नहीं आया और उन्होंने छुट्टी के लिए मना कर दिया। 

इसको लेकर कर्मचारी की और उसकी पत्नी से आपस में बहस भी हुई जिसके चलते वह बीमार पति की हालत देख पी डव्लू आई से स्टेशन पर छुट्टी मांगने चली गई और बी मार रेलवे कर्मचारी छुट्टी न मिलने और अनुपस्थिति दर्ज होने से मानसिक तनाव में था उस वक्त उसकी पत्नी पी डव्लू आई से छुट्टी मांगने गई थी जिसके चलते वह रेलवे क्वार्टर में अकेला था और उसी वक्त उसने फांसी लगा ली जव लोगों ने उन्हें बरामदे में नही देखा तो घर का दरवाजा खोला तो कर्मचारी को फंदे पर झूलता देख वह दंग रह गए आनन – फानन में कर्मचारी को उतार कर अछल्दा सी एच सी ले गए जहाँ हालत गंम्भीर होने पर उसे सैफई के लिए रेफर कर दिया।

तालाब में डूबकर अधेड़ की मौत

(औरैया)। अछल्दा थाना के वीरपुर गांव में सुबह शौच क्रिया के लिए गये अधेड़ की तालाब में डूबकर मौत हो गई। सुबह जब गाँव के लोग तालाब के पास गए तो अधेड़ का शव तैरता हुआ मिला सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
ग्राम वीरपुर निवासी हरिशचंद्र उम्र 45 बर्ष सुबह 7 बजे करीब वह शौच क्रिया के लिए गया था बहुत देर होने पर जब वह वापस नही आये तो गाँव के लोगों ने ढूंडा तो नही मिला जब तालाब के पास उसका शव तैरता हुआ दिखाई दिया तो गाँव के लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हे वहीँ गाँव के लोगों ने बताया हे की अधेड़ को मिर्गी के दौरे की शिकायत भी थी

Home / Auraiya / बीमार रेलवे कर्मचारी को नहीं मिली छुट्टी, लगाई फांसी, हालत गंम्भीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो