Patrika Hindi News

Video Icon गए थे भगवान भोले के मंदिर, लौटे तो पत्नी फांसी पर लटकी मिली

Updated: IST Auraiya Crime
राहुल को क्या पता था कि आज का दिन उसके लिए इतना काला होगा। घर लौटा तो उसकी पत्नी फांसी के फंदे पर लटकी मिली।

औरैया. राहुल को क्या पता था कि आज का दिन उसके लिए इतना काला होगा। घर लौटा तो उसकी पत्नी फांसी के फंदे पर लटकी मिली। पत्नी की मौत से आहत राहुल ने अपनी दादी को जमकर पीटा। इससे वह लहुलुहान हो गईं। ग्राम शेरपुर सरैया मैं गृह कलह से तंग आकर 21 वर्षीय युवती ने रसोई में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वहीं मृतिका के परिजनों ने ससुरालीजनों पर दहेज में 50 हजार रुपए एवं बाइक मांगने का आरोप लगाया है। घटना की सूचना पर पुलिस कप्तान संजीव त्यागी, सीओ अजीतमल सुभाष अत्री, थानाध्यक्ष अनिल कुमार पांडेय मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम अवावर थाना दिबियापुर निवासी जगजीवन राम ने अपनी पुत्री अंगूरी देवी का विवाह फफूंद थाना क्षेत्र के ग्राम शेरपुर सरैया निवासी दिवारी लाल के पुत्र राहुल कुमार दोहरे के साथ 2 वर्ष पूर्व की थी, लेकिन विवाह होने के बाद से ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज में बाइक तथा 50 हजार रुपए की मांग करने लगे। विवाहिता जब जब मायके जाती और अपने पिता से दहेज के बारे में बताती तो अंगूरी देवी के पिता जगजीवन राम दहेज के लिए असमर्थता जताते और जब वह ससुराल आती तो ससुरालीजन आए दिन उसे दहेज के लिए प्रताडि़त करते। वहीं, पति-पत्नी में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा व मारपीट होती रहती थी।

सोमवार को सुबह छह बजे नवविवाहिता का पति राहुल कुमार देवकली मंदिर औरैया भोले बाबा के दर्शन को चला गया। घर में केवल राहुल की दादी केशवती (70) मौजूद थीं। राहुल का एक पुत्र शिवा (1) दादी की गोद में खेल रहा था, तभी अंगूरी देवी रसोई में चली गयी। रसोई का दरवाजा अंदर से बंद कर फांसी लगा ली। देवकली मंदिर के दर्शन करके जब राहुल वापस आया तो उसने घर में पत्नी अंगूरीको आवाज दी तो कोई नहीं सुना। जब रसोई का दरवाजा अंदर से बंद देखा तो चिल्लाया तो पड़ोसी के आने पर लेंटर के नीचे से ईंट उखाड़ कर रसोई के अंदर उतरा तो उसने अंगूरी को फांसी पर लटका पाया।

यह देख वहां अपनी दादी को राहुल ने जमकर पीटा और अपने पुत्र शिवा को उठा कर भाग गया। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल राहुल की दादी केशवती को प्राथमिक उपचार के लिए तत्काल सीएचसी दिबियापुर भेजा। मृतक के पिता जगजीवन राम ने पति राहुल कुमार, पिता दिवारी लाल, दादी केशवती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???