Patrika Hindi News

नक्सलियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगी जेसीबी मशीन व ट्रैक्टर को फूंका

Updated: IST naxals blow up vehicles in Bijapur
नक्सलियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगी जेसीबी मशीन व ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया...

अधौरा। नक्सलियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगी जेसीबी मशीन व ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया। घटना बुधवार की देर रात कैमूर जिले के उग्रवाद प्रभावित अधौरा थाना क्षेत्र के दुग्धा गांव के पास की है। पुलिस ने पूरे मामले को अपनी जांच में ले लिया है।

घटना के बारे में बताया गया है कि दुग्धा गांव से सटे उतर सड़क निर्माण कार्य में लगे ठेकेदार द्वारा लेबी नहीं देने पर हथियार बंद नक्सलियों ने मिट्टी तेल छिड़कर जेसीबी मशीन व ट्रैक्टर को जला दिया। इस घटना से इलाके के लोगों में काफी दहशत है। कुछ दिनों तक शांत रहने वाला यह इलाका एक बार फिर नक्सलियों का निशाना बन रहा है। नक्सलियों ने अपनी सक्रियता इस इलाके में बढ़ा दी है।

दर्जनों का संख्या में हथियारबंद नक्सली दस्ता जेसीबी व ट्रैक्टर मशीन जलाने से पहले वहां उपस्थित वनरक्षी सहित आठ लोगों को बंधक बनाकर मारपीट की। इसके बाद इन लोगों के पास से आठ मोबाइल छिन लिया। नक्सलियों ने वहां उपस्थित लोगों से पूछा कि मिट्टी तेल कहां रखा हुआ है। रखे गए एक सौ लीटर मिट्टी तेल जेसीबी मशीन व ट्रैक्टर पर छिड़क कर माचिस से आग लगा दिया। जाते समय नक्सलियों ने एक पर्चा घटना स्थल पर फेंका। इसमें नक्सली संगठन का एरिया कमांडर कुख्यात संदेश कुशवाहा का नाम है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???