Patrika Hindi News

> > > > Naxalites pasted posters against state government

नक्सलियों ने पोस्टर लगाकर राज्य सरकार दी धमकी

Updated: IST Bhave Karelagarh Naxalite police encounter in the
माओवादियों ने यह पोस्टर बोकारो जिले के अति उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र ललपनिया, होसिर, डुमरी बिहार सहित अन्य क्षेत्रों में चिपकाए हैं...

बोकारो। भाकपा माओवादियों ने 20 से ज्यादा पोस्टर चिपकाकर झारखंड सरकार की नीतियों का विरोध किया है। नक्सलियों के पोस्टर से क्षेत्र के लोगों में दहशत है। माओवादियों ने यह पोस्टर बोकारो जिले के अति उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र ललपनिया, होसिर, डुमरी बिहार सहित अन्य क्षेत्रों में चिपकाए हैं।

पोस्टर में ऑपरेशन ग्रीन हंट सैनिक अभियान मुर्दाबाद, बहुराष्ट्रीय कंपनियों कॉर्पोरेट घरानों के हितैषी और झारखंडी जनता के दुश्मन वह हत्यारी रघुवर सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए जनयुद्ध तेज करें, सहित अन्य सरकार विरोधी नारे इन पोस्टरों में लिखे हैं।

साथ ही पोस्टर में आसमान छूती महंगाई के खिलाफ घातक आंदोलन की अपील स्थानीय लोगों से की गई है। लाल स्याही से लिखे इस पोस्टर में भाकपा माओवादियों ने रघुवर सरकार द्वारा सीएनटी और एसपीटी एक्ट में संशोधन व बदलाव के खिलाफ आदिवासियों और मूलवासियों सहित तमाम मेहनतकश लोगों को एक होने को कहा है। सूचना मिलने के बाद बेरमो पुलिस पोस्टर को उखाड़ कर अपने साथ ले गई है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे