Patrika Hindi News

पड़ोसी ने ही चुराया नवजात बच्चा, तंत्र-मंत्र की आशंका

Updated: IST Kerala cops arrest father for denying milk to newb
प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी ने ही घर के आंगन से एक नवजात बालक को अगवा कर लिया...

औराई। प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी ने ही घर के आंगन से एक नवजात बालक को अगवा कर लिया। इसके बाद नाटकीय तरीके से मंगलवार को पड़ोस से ही बच्चे को बरामद भी कर लिया गया। यह पूरा मामला नयागांव पंचायत के परसामा टोला गांव का है।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने बच्चा चुराने वाली पिंकी देवी के घर से बच्चे को बरामद कर लिया। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक पूछताछ में जो बात सामने आयी है, उसके अनुसार पिंकी ने 20 हजार रुपये में गांव की ही एक अन्य महिला से बच्चे का सौदा किया था। पिंकी खुद चार माह की गर्भवती है।

कटरा सर्किल इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने कहा कि आरोपी पिंकी को रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया है। उसे जेल भेजा जाएगा। अन्य की संलिप्तता की जांच की जा रही है। वहीं तांत्रिकों की पहचान कराई जा रही है। मीना देवी के नजदीकी रिश्तेदार से भी पूछताछ चल रही है।

घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने आरोपी पिंकी देवी की जमकर धुनाई कर दी। किसी तरह पुलिस उसे बचाकर थाने लायी। पूछताछ में उसने पूरे प्रकरण में बच्चे की मां मीना देवी की एक नजदीकी महिला रिश्तेदार का हाथ होने का आरोप लगाया। इसके बाद उस महिला को भी हिरासत में ले लिया गया। हालांकि वह अपनी संलिप्तता होने से साफ इनकार कर रही है।

औराई थानाध्यक्ष ने बताया कि बच्चा परिजनों के हवाले कर दिया गया है। गिरफ्तार पिंकी गांव के राजू सहनी की पत्नी है। राजू का घर बच्चे के पिता शिवशंकर सहनी के घर के पड़ोस में ही है। पूछताछ में पिंकी ने बताया कि मीना देवी की नजदीकी महिला रिश्तेदार नि:संतान है। उसने ही बच्चा चुराकर उसे दिया। बच्चे को छुपाने के लिए 20 हजार रुपये का लालच दिया था।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???