Patrika Hindi News

बिहार SSC का कारनामा, छात्रा के एडमिट कार्ड पर न्यूड फोटो, पीड़िता बेहोश

Updated: IST Bihar news, Nude picture, student girl, bihar SSC,
बिहार कर्मचारी चयन आयोग की गलती से छात्रा की काफी बदनामी हो रही है। सोशल मीडिया में कार्ड वायरल होने के बाद इसे काफी शेयर किया जा रहा है...

औरंगाबाद/पटना। बिहार में शिक्षा का स्तर का है यह तो कुछ समय पहले बिहार बोर्ड से उजागर ही गया था। अब शिक्षा व्यवस्था और रोजगार संस्थानों का हाल भी उजागर हो गया है। बिहार कर्मचारी चयन आयोग ने जो कारनामा किया है वो माफी लायक भी नहीं है।

इस बार बिहार कर्मचारी चयन आयोग ने एक छात्रा के एडमिट कार्ड में न्यूड (अश्लील) फोटो लगा दी है। यह एडमिट कार्ड इंटर स्तरीय संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा के लिए जारी किया गया है। यह आठ जनवरी, 2017 को जारी हुआ है और इसकी परीक्षा 26 फरवरी को निर्धारित है।

जानकारी के अनुसार छात्रा नालंदा की रहने वाली है। बिहार कर्मचारी चयन आयोग की गलती से छात्रा की काफी बदनामी हो रही है। सोशल मीडिया में कार्ड वायरल होने के बाद इसे काफी शेयर किया जा रहा है। लोग लगातार एक दूसरे को मैसेज के जरिये यह तस्वीर भेज रहे हैं। कर्मचारी आयोग की एक गलती से छात्रा के भविष्य और उसके परीक्षा देने पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है।

यह एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है। अब यह छात्रा इस एडमिट कार्ड के आधार पर कैसे परीक्षा देगी, बहुत बड़ा सवाल है? इससे आयोग के कर्मचारी की कार्यशैली पर भी सवाल उठने लगे हैं। आखिर छात्रा की तस्वीर गायब कर एक चर्चित अभिनेत्री का टॉपलेस फोटो कैसे लगाया गया?

वरीय अधिवक्ता अमरेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि छात्रा के भविष्य के साथ यह बहुत बड़ा खिलवाड़ है। इस प्रकरण में एडमिट कार्ड जारी करनेवाले आयोग के अधिकारी पर मानहानि व क्षति पहुंचाने का मामला बन रहा है।

छात्रा पिछड़ा वर्ग की है। छात्रा का परीक्षा केंद्र श्री हरखेन कुमार जैन ज्ञान स्थली हाइस्कूल, आरा है। यह एडमिट कार्ड कई व्हाट्सएप ग्रुप से लेकर फेसबुक तक वायरल हो चुका है। बिहार कर्मचारी चयन आयोग ने 06060114 / 2014 जारी किया था। इसके बाद छात्रा ने इस प्रथम इंटर स्तरीय संयुक्त प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा- 2014 के लिए आवेदन किया। इसका नाम एक चर्चित अभिनेत्री के नाम पर है। हालांकि, नाम से टाइटल नहीं मिल रहा है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???