scriptशराबबंदी कानून बेअसर, नदी में तैरकर बेची जा रही शराब | Temperance law ineffective, swim in the river being sold alcohol | Patrika News

शराबबंदी कानून बेअसर, नदी में तैरकर बेची जा रही शराब

locationऔरंगाबादPublished: Oct 20, 2016 04:25:00 pm

दिनेश ने कहा कि मैं शराब बेचता हूं, लेकर आ रहा हूं। दिनेश ने सोन डिल्हा में शराब छुपाकर रखा था।

alcohol

alcohol

औरंगाबाद। बिहार में शराबबंदी कानून लागू तो हुआ है, लेकिन इसका असर नहीं है। शराब कारोबारी रोजाना नए हथकंडे अपनाकर शराब बेच रहे हैं। बुधवार को नरारीकला थाना पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में सोन नदी से शराब बरामद किया है। 200 एमएल के 400 पाउच शराब के साथ नरारीकला थाना के मेंह टोला गांव निवासी दिनेश चौधरी को गिरफ्तार किया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि दिनेश सोन नदी के रास्ते शराब का कारोबार कर रहा था। 15 दिनों से पुलिस उसे गिरफ्तार करने में लगी थी। पुलिस को देखकर वह फरार हो जाता था। थानाध्यक्ष ने बताया कि बुधवार को एलएनटी कंपनी का अधिकारी एवं कर्मचारी बनकर सोन नदी किनारे मापी कर रहा था।

इसी बीच नदी के रास्ते दिनेश चौधरी पहुंचा। वह करीब आया तो थानाध्यक्ष ने कहा कि मजदूरों के लिए शराब लेना था, इधर मिलेगा। बगैर शराब के मजदूर सही तरीके से कार्य नहीं कर रहा है। दिनेश ने कहा कि मैं शराब बेचता हूं, लेकर आ रहा हूं। दिनेश ने सोन डिल्हा में शराब छुपाकर रखा था।

नदी के रास्ते वह शराब लेकर पहुंचा तो पुलिस ने गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में पुलिस ने दिनेश को जेल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि कारोबारी नदी एवं सड़क के रास्ते शराब लाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो